राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी योजना को नहीं रोकेंगे: मोदी

प्रधानमंत्री ने चित्तौड़गढ़ में जनसभा को संबोधित किया

राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी योजना को नहीं रोकेंगे: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि पेपर लीक माफिया का हर हाल में हिसाब किया जाएगा

चित्तौड़गढ़/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान ने आह्वान कर दिया है। राजस्थान को बचाएंगे, भाजपा सरकार लाएंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान की पहचान अतिथि सत्कार की है, लोक संगीत, लोक संस्कृति, शौर्य और यहां की एक-एक विरासत पर गर्व करने की है, लेकिन पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं बहुत दुखी मन से कह रहा हूं कि आज जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है। आज जब अराजकता, दंगे और पत्थरबाजी की बात आती है तो राजस्थान का नाम बदनाम होता है। महिलाओं, दलितों, पिछड़ों पर अत्याचार के मामलों में भी आज हमारा राजस्थान सबसे ज्यादा बदनाम हो रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान बड़े विश्वास और भरोसे से कह रहा है- भाजपा आएगी, गुंडागर्दी जाएगी। भाजपा आएगी, दंगे रुकवाएगी। भाजपा आएगी, पत्थरबाजी रुकवाएगी। भाजपा आएगी, बेईमानी रुकवाएगी। भाजपा आएगी, महिला सुरक्षा लाएगी। भाजपा आएगी, रोजगार लाएगी। भाजपा आएगी, समृद्ध राजस्थान बनाएगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान की जनता का संदेश कांग्रेस के नेताओं तक पहुंच चुका है। यहां मुख्यमंत्री गहलोत को भी पता है कि कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि गहलोतजी ने एक प्रकार से भाजपा को बधाई दे दी है। आजकल वे आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए। पहले तो भाजपा सरकार बनने की बात स्वीकार करने के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी योजना को हम नहीं रोकेंगे, बल्कि उसको अच्छा और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस-जिस ने यहां भ्रष्टाचार किया है, गरीबों के पैसे लूटे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी। यह भी मोदी की गारंटी है। ये लोग मोदी को चाहे जितनी गाली दें, लेकिन भ्रष्टाचार पर कठोर कार्रवाई जारी रहेगी

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान के युवाओं के साथ जो धोखा किया गया है, भाजपा उसकी तह तक जाएगी। यहां के पेपर लीक माफिया का हर हाल में हिसाब किया जाएगा। नौजवानों के भविष्य के साथ जिसने खिलवाड़ किया है, ऐसे पेपर लीक माफिया को छोड़ा नहीं जाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज मैं राजस्थान के हर गरीब, दलित, पिछड़े और आदिवासी परिवारों को एक और गारंटी दे रहा हूं। मोदी हर गरीब को पक्की छत देगा। अब तक 4 करोड़ घर बन चुके हैं और बाकी पर काम चालू है। आपका पक्का घर बनेगा, यह मोदी की गारंटी है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News