यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के मेगा रिटेल एक्सपो का हुआ आगाज

यह आयोजन रविवार को भी जारी रहेगा

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के मेगा रिटेल एक्सपो का हुआ आगाज

एक्सपो में शहर के विभिन्न वाहन विक्रेताओं ने अपने स्टॉल खोले हैं

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (यूबीआई) द्वारा गायत्री विहार में शनिवार को मेगा रिटेल एक्सपो का आगाज किया गया। यह आयोजन रविवार को भी जारी रहेगा। बैंक के कार्यकारी निदेशक निधु सक्सेना ने उद्घाटन करते हुए कहा कि यूबीआई द्वारा लोगों की तीन अहम जरूरतों - मकान, वाहन और शिक्षा ऋण - को ध्यान में  रखते हुए यह आयोजन किया जा रहा है।

वे बेंगलूरु पैलेस परिसर के गायत्री विहार में यूबीआई के अंचल कार्यालय द्वारा आयोजित दो दिवसीय मेगा रिटेल एक्सपो का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

ग्राहकों की रिटेल लोन की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए यूबीआई द्वारा पूरे देश में जगह-जगह  मेगा रिटेल एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने ग्राहकों से आह्वान किया कि वे इस एक्सपो का लाभ उठाएं।   

ubi2

यूनियन बैंक के अंचल प्रमुख व मुख्य महाप्रबंधक एसवी बिजू ने बताया कि इस मेगा रिटेल एक्सपो में राज्य के नामी बिल्डरों और ऑटोमोबाइल डीलरों के लगभग 50 स्टॉल लगे हैं और  बैंक ने विभिन्न रिटेल लोन उत्पादों के लिए मौके पर सैद्धांतिक मंजूरी देने के साथ-साथ ग्राहकों की सभी खुदरा जरूरतों को एक छत के नीचे समाधान मुहैया कराने की व्यवस्था की है। 

मेगा रिटेल एक्सपो में यूनियन बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए शिक्षा ऋण योजनाओं की सुविधा के लिए ऑन-द-स्पॉट 'वीजा कार्ड' सेवाओं की पेशकश की है।

एक्सपो में शहर के विभिन्न वाहन विक्रेताओं ने अपने स्टॉल खोले हैं और वाहनों के डिस्पले से ग्राहकों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

अधिकारियों ने बताया कि यूबीआई वर्तमान में सभी रिटेल उत्पादों में कम प्रसंस्करण शुल्क के साथ बहुत आकर्षक ब्याज दर पर ऋण प्रदान करता है। बैंक कर्नाटक के सभी 31 जिलों के अंतर्गत कुल 11 क्षेत्रीय कार्यालयों के साथ 700 से अधिक शाखाओं के माध्यम से जनता को बैंकिंग सेवाएं प्रदान कर रहा है। 

इस मेगा रिटेल एक्सपो में प्रविष्टि निशुल्क है। लक्की ड्रॉ के साथ आकर्षक उपहार प्राप्त करने का भी अवसर है। बैंक एक्सपो के प्रतिभागियों के लिए आकर्षक छूट दे रहा है। इस फ्री एक्सेस एक्सपो में भाग लेकर बैंक की योजनाओं का लाभ लेने वाले ग्राहकों को मौके पर ही सैद्धांतिक स्वीकृति प्रदान करने के अलावा होम और ऑटो लोन पर प्रसंस्करण शुल्क/प्रोसेसिंग चार्ज में छूट है। हर घंटे लकी ड्रॉ के माध्यम से आकर्षक उपहार भी दिए जा रहे हैं। 

एक्सपो के उद्घाटन समारोह में महाप्रबंधक सत्यबान बेहेरा, उप महाप्रबंधक सुनील कुमार यादव और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

तटीय कर्नाटक में रेलवे विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी: केंद्रीय मंत्री सोमन्ना तटीय कर्नाटक में रेलवे विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी: केंद्रीय मंत्री सोमन्ना
Photo: VSomannaBJP FB page
ट्रंप पर हमले में ईरान का हाथ? जनरल सुलेमानी की हत्या होने के बाद खाई थी यह कसम!
कर्नाटक: वाल्मीकि निगम घोटाला मामले में ईडी ने पूर्व मंत्री नागेंद्र की पत्नी से पूछताछ की
बांग्लादेश में लगी आरक्षण आंदोलन की आग, झड़पों में कई लोगों की मौत
कई नेताओं ने छोड़ी अजित पवार की राकांपा, सु​प्रिया बोलीं- 'लोग बड़ी उम्मीदों से देख रहे'
कर्नाटक ने निजी क्षेत्र में कन्नड़ लोगों के लिए 100% कोटा अनिवार्य करने वाले विधेयक को मंजूरी दी
यह कैसा शांतिकाल?