मोदी और भाजपा ने 'आप' को कुचलने के लिए ‘ऑपरेशन झाड़ू’ शुरू किया है: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ रविवार को जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया

मोदी और भाजपा ने 'आप' को कुचलने के लिए ‘ऑपरेशन झाड़ू’ शुरू किया है: केजरीवाल

Photo: @AamAadmiParty X account

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। आम आदमी पार्टी (आप) ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ रविवार को जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा कि यह रोज़-रोज़ जेल का खेल खेलना बंद कीजिए ... हम आपके ऑफ़िस पहुंच गए हैं, पूरी पार्टी को ही एकसाथ गिरफ़्तार कर लीजिए।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी और भाजपा ने 'आप' को कुचलने के लिए ‘ऑपरेशन झाड़ू’ शुरू किया है। आप बहुत तेज़ी से बढ़ रही है। हमारे कामों की चर्चा देशभर में हो रही है। भविष्य में आप, भाजपा को चुनौती देगी और इसलिए ये हम लोगों को ख़त्म करना चाहते हैं।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि आप, भाजपा के लिए चुनौती बने, उससे पहले ही ये लोग हमें ख़त्म करना चाहते हैं। ये ‘ऑपरेशन झाड़ू’ के तहत हमारे बड़े नेताओं को गिरफ़्तार करेंगे। हमारे बैंक खाते सीज किए जाएंगे और हमारा दफ़्तर ख़ाली कर हमें सड़कों पर लाएंगे। उन्हें लगता है कि ऐसे ये आम आदमी पार्टी को ख़त्म कर देंगे, लेकिन ऐसा होगा नहीं, क्योंकि आप देश के 140 करोड़ लोगों के सपने की पार्टी है।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी केवल एक पार्टी नहीं, बल्कि एक विचारधारा है। हमने दिल्ली और पंजाब में ऐसे काम किए हैं, जो 75 वर्षों में नहीं हुए थे। आम आदमी के सपने हमने पूरे किए हैं। सरकारी स्कूलों और अस्पतालों को अच्छा कर दिया। हमने बिजली-पानी नि:शुल्क कर दिए। अब महिलाओं को हर महीने 1,000 रुपए देने जा रहे हैं। यही बात नरेंद्र मोदी और भाजपा से देखी नहीं गई और हमारे नेताओं को गिरफ़्तार करना शुरू कर दिया।

केजरीवाल ने कहा कि आप एक केजरीवाल को गिरफ़्तार करेंगे तो मेरी भारत मां की कोख से हज़ार केजरीवाल पैदा होंगे। मैं पूरे देश में जाता हूं, जहां लोग कहते हैं कि आपने दिल्ली और पंजाब के स्कूलों को बेहतरीन बना दिया है। आपने बिजली और पानी की व्यवस्था बढ़िया कर दी। मोदी जी, हमारी पार्टी एक विचार बन चुकी है। आप हमारे नेताओं को तो गिरफ़्तार कर सकते हैं, लेकिन विचार को क़ैद नहीं कर सकते हैं। 

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

जमीन से जुड़ाव जरूरी जमीन से जुड़ाव जरूरी
कम-से-कम अगले लोकसभा चुनाव तक तो इनकी चर्चा जारी रहेगी
'हिंदी के साथ हमारे स्वाभिमान और राष्ट्रीय एकता का जुड़ाव है'
यूक्रेन को मिलेगी राहत? शांतिवार्ता के लिए पुतिन ने रखीं ये शर्तें
बीएचईएल को थर्मल पावर प्लांट के लिए दो बैक-टू-बैक ऑर्डर मिले
जी-7 शिखर सम्मेलन: मैक्रों समेत इन नेताओं से मिले मोदी, कई मुद्दों पर हुई चर्चा
येडियुरप्पा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट पर बोले कुमारस्वामी- पिछले 4 महीनों में पुलिस विभाग क्या कर रहा था?
ऐसा मैसेज आए तो रहें सावधान, यहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसके परिवार ने गंवा दिए 5.14 करोड़ रु.