राहुल को लॉन्च करते-करते कांग्रेस लॉन्च नहीं हो पा रही है: शाह

अमित शाह ने राजस्थान के अलवर में जनसभा को संबोधित किया

राहुल को लॉन्च करते-करते कांग्रेस लॉन्च नहीं हो पा रही है: शाह

शाह ने कहा कि बीते 10 वर्षों में मोदी ने असंभव दिख रहे कार्यों को पूरा किया है

अलवर/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान के अलवर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर खूब शब्दबाण छोड़े। उन्होंने अपने संबोधन में वीरभूमि की माताओं और वीरांगनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 'वन रैंक, वन पेंशन' का वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया। साल 2014 में जब मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाया, तब उन्होंने यह वादा पूरा कर देश के जवानों और उनके परिवारों का सम्मान किया।

शाह ने कहा कि बीते 10 वर्षों में मोदी ने असंभव दिख रहे कार्यों को पूरा किया है। मोदी के पास 10 वर्षों का रिकॉर्ड है और आने वाले 25 वर्षों की प्लानिंग है। इसलिए इस बार के चुनाव में मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष खरगे यहां आकर कहते हैं कि कश्मीर से राजस्थान के लोगों को क्या लेना-देना है? क्या कश्मीर राजस्थान का नहीं है? कांग्रेस पार्टी इतने वर्षों से वोटबैंक के लालच में धारा-370 को संभाल कर बैठी थी। मोदी ने 5 अगस्त, 2019 को धारा-370 को समाप्त कर कश्मीर में तिरंगा फहराया।

शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नदियों को जोड़ने का विरोध करती है। आप घबराना मत! मैं आपसे वादा करता हूं कि ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट यहां आएगा और पूरे अलवर में पानी पहुंचेगा। कांग्रेस पार्टी झूठ फैला रही है कि ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट से अलवर को पानी नहीं मिलेगा। मैं आपसे कह रहा हूं कि हर एक गांव में, हर एक घर में पानी पहुंचेगा। यह मोदी की गारंटी है।

शाह ने कहा कि मोदी ने 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' का अभियान चलाया। जिस कारण से बेटियों की जन्म दर में और बेटियों की पढ़ाई-लिखाई में वद्धि हुई है। कांग्रेस एक ही नारा लेकर चलती है, 'बेटा बचाओ-पीएम बनाओ'।

शाह ने कहा कि सोनिया गांधी का पूरा ध्यान राहुल बाबा को पीएम बनाने में है, आपके बेटे- बेटियों का भविष्य बनाने में नहीं है। राहुल बाबा ऐसा यान है, जो 20 बार लॉन्च हुआ, मगर हर बार लॉन्चिंग फेल हुई है। अब ऐसी स्थिति आ गई है कि राहुल बाबा को लॉन्च करते-करते कांग्रेस लॉन्च नहीं हो पा रही है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया