तृणकां, लेफ्ट और कांग्रेस का इंडि गठबंधन सिर्फ झूठ-अफवाह की राजनीति में जुटा: मोदी

प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

तृणकां, लेफ्ट और कांग्रेस का इंडि गठबंधन सिर्फ झूठ-अफवाह की राजनीति में जुटा: मोदी

उन्होंने कहा कि संदेशखाली की महिलाओं के साथ जो हुआ, वह तृणमूल कांग्रेस के अत्याचार की पराकाष्ठा है

कूचबिहार/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 21वीं सदी का यह समय भारत के लिए बहुत अहम है। यह समय विकसित भारत बनाने का है। जब भारत विकसित होगा तो बंगाल उसका सबसे बड़ा लाभार्थी होगा। यह समय महाराज नरनारायण, चीला राय और ठाकुर पंचानन वर्मा जैसे महान सपूतों के सपनों को पूरा करने का है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं ममता दीदी को धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि साल 2019 में जब मैं यहां आया तो उन्होंने मेरी रैली में बाधा उत्पन्न की। मैंने उनसे कहा था कि जनता मेरा बदला लेगी। लेकिन आज उन्होंने ऐसा कुछ करने की कोशिश नहीं की और मुझे आप लोगों से मिलने दिया। मैं आज कोई परेशानी पैदा नहीं करने के लिए बंगाल सरकार को धन्यवाद देता हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद हमारे देश में छह-सात दशक तक लोगों ने केंद्र सरकार में सिर्फ कांग्रेस का मॉडल देखा। अब पहली बार देश ने बीते 10 सालों में पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार का विकास मॉडल देखा है। आज दुनिया कहती है कि मोदी मजबूत नेता है, मोदी कड़े और बड़े फैसले लेने वाला नेता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी तो भारत की जनता-जनार्दन का एक सामान्य सेवक है। मोदी कड़े और बड़े फैसले लेता है, क्योंकि उसे 140 करोड़ भारतीयों के सपने पूरे करने हैं। 21वीं सदी भारत के लिए महत्त्वपूर्ण है। अब समय आ गया है कि हम विकसित भारत का निर्माण करें। यह चुनाव भारत को विकास की ओर ले जाएगा और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी ने कड़े फैसले लिए, ताकि देश भ्रष्टाचार से मुक्त हो, आतंकवाद से मुक्त हो, 140 करोड़ भारतीयों को नए अवसर मिलें। मोदी आपके भविष्य की चिंता कर रहा है, आपकी आने वाली पीढ़ियों के सा​मने से दशकों पुरानी चुनौतियों को हटा रहा है। मोदी की नीयत सही है, इसलिए दशकों बाद जम्मू-कश्मीर को धारा-370 से मुक्ति मिली है। दशकों बाद नारी शक्ति वंदन अधिनियम पास हुआ। 500 वर्ष बाद अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बना है। इसलिए देश कहता है, जहां दूसरों से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ही है, जो यहां माताओं-बहनों पर होने वाले अत्याचार को रोक सकती है। पूरे बंगाल ने, पूरे देश ने देखा है कि कैसे तृणमूल कांग्रेस सरकार ने संदेशखाली के गुनहगारों को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा दी! संदेशखाली की महिलाओं के साथ जो हुआ, वह तृणमूल कांग्रेस के अत्याचार की पराकाष्ठा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस, लेफ्ट और कांग्रेस का इंडि गठबंधन सिर्फ झूठ और अफवाह की राजनीति में जुटा है। इन्होंने मतुआ, राजबंशी और नामशूद्र साथियों की कभी परवाह नहीं की, लेकिन आज जब भाजपा सरकार सीएए लेकर आई तो ये अफवाहें फैला रहे हैं। मां भारती पर आस्था रखने वाले हर परिवार को नागरिकता देना मोदी की गारंटी है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी