मोदी का आरोप: जब समय आया तो केसीआर ने अपना वादा पूरा नहीं किया

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के कामारेड्डी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

मोदी का आरोप: जब समय आया तो केसीआर ने अपना वादा पूरा नहीं किया

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस ने न तो ओबीसी के लिए काम किया, न ही दलितों के लिए

कामारेड्डी/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तेलंगाना के कामारेड्डी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों ने राष्ट्रीय राजनीति में हमारा ट्रैक रिकॉर्ड देखा है। भाजपा जो भी वादा करती है, उसे पूरा करती है! हमने अनुच्छेद 370 खत्म करने का वादा किया था, वह हुआ। हमने 'तीन तलाक' ख़त्म करने का वादा किया था, वह हुआ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने संसद में महिलाओं के लिए आरक्षण सुनिश्चित करने का वादा किया था, वह हुआ। हमने अपने सैनिक भाइयों के लिए 'वन रैंक वन पेंशन' का वादा किया था, वह हुआ। हमने 'राम मंदिर' का वादा किया था और वह हो रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का 'संकल्प पत्र' तेलंगाना के गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं, पिछड़े वर्ग और दलितों की आकांक्षाओं का प्रतीक है। हम एक विकसित, स्थिर और समृद्ध तेलंगाना के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब है गारंटी पूरी करने की गारंटी। आज पिछड़ा वर्ग के लोग उत्साहित हैं, क्योंकि भाजपा ने तेलंगाना में ओबीसी को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस ने न तो ओबीसी के लिए काम किया, न ही दलितों के लिए। वे धोखा देते हैं और केवल झूठे वादे करते हैं। उन्होंने तेलंगाना को पिछड़ा वर्ग से पहला मुख्यमंत्री देने का वादा किया था, लेकिन जब समय आया तो केसीआर ने अपना वादा पूरा नहीं किया और कुर्सी अपने लिए छीन ली।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'