शाह का वादा: तेलंगाना में भाजपा सरकार बनने पर पहले कैबिनेट सत्र में पेट्रोल-डीजल के दाम कम करेंगे

अमित शाह ने तेलंगाना के निज़ामाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

शाह का वादा: तेलंगाना में भाजपा सरकार बनने पर पहले कैबिनेट सत्र में पेट्रोल-डीजल के दाम कम करेंगे

शाह ने कहा कि रजाकारों और औवेसी के डर से केसीआर हैदराबाद मुक्ति दिवस नहीं मनाते

निज़ामाबाद/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को तेलंगाना के निज़ामाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि बीआरएस सरकार ने तेलंगाना को बर्बाद कर दिया है। केसीआर पिछले 9 वर्षों में किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। एकमात्र चीज़ जो वह करने में कामयाब रहे, वह थी भ्रष्टाचार!  

शाह ने कहा कि बीआरएस के विधायकों ने बस डिपो के लिए आवंटित जमीन पर कब्जा कर उसे शॉपिंग मॉल में तब्दील कर दिया है। केसीआर ने ऐसे विधायकों को टिकट क्यों दिया? ऐसा इसलिए, क्योंकि बीआरएस पार्टी टिकटों का व्यापार करती है।

शाह ने कहा कि रजाकारों और औवेसी के डर से केसीआर हैदराबाद मुक्ति दिवस नहीं मनाते। लेकिन मोदी ने तय किया है कि हैदराबाद मुक्ति दिवस हर साल मनाया जाएगा।

शाह ने कहा कि सरकार बनने पर भाजपा केसीआर द्वारा किए गए सभी घोटालों और धोखाधड़ी की जांच के लिए एक जांच गठित करेगी। दोषी ठहराए गए लोगों को जेल भेजा जाएगा।

शाह ने कहा कि केसीआर ने दलित समुदाय से मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया था। आज आप सबके सामने मैं कहना चाहता हूं कि भाजपा आपको पिछड़े वर्ग से आने वाला मुख्यमंत्री देगी।

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेट्रोलियम पर सीमा शुल्क कम कर दिया है, लेकिन केसीआर ने जीएसटी कम नहीं किया। हमने तय किया है कि सरकार बनने के बाद पहले कैबिनेट सत्र में भाजपा पेट्रोल-डीजल के दाम कम करेगी।

शाह ने कहा कि पीएम फसल बीमा योजना के लिए किसानों को प्रीमियम नहीं देना होगा। प्रीमियम का खर्च भाजपा सरकार उठाएगी। उज्ज्वला योजना के तहत हम आपको हर साल 4 सिलेंडर मुफ्त देंगे।

शाह ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम तेलंगाना को भारत का शीर्ष राज्य बनाएं। कांग्रेस और बीआरएस पार्टी तेलंगाना को शीर्ष राज्य नहीं बना सकतीं, क्योंकि वे नीलामी के आधार पर विधायक बनाती हैं। जो उन्हें पैसा देता है, वह मंत्री बन जाता है। अब समय आ गया है कि हम 'भ्रष्ट' केसीआर को हटा दें। केसीआर की तुष्टीकरण की नीति में जिस दिशा में ओवैसी चलाते हैं, उसी दिशा में केसीआर की 'कार' चलती है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि छह दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण ने उप्र को विकास में पीछे रखा
प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया: नड्डा
अगले पांच वर्षों में देश आत्मविश्वास से विकास को नई रफ्तार देगा, यह मोदी की गारंटी: प्रधानमंत्री
मुख्य चुनाव आयुक्त ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू की
तेलंगाना: बीआरएस विधायक नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत; मुख्यमंत्री, केसीआर ने जताया शोक
अमेरिका की इस निजी कंपनी ने चंद्रमा पर पहला वाणिज्यिक अंतरिक्ष यान उतारकर इतिहास रचा
पश्चिम बंगाल: भाजपा प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली का दौरा करेगा