अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई/दक्षिण भारत। बॉलीवुड से एक दुखद खबर आई है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे। विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली उनके द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे क्या वजह रही, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

सुशांत सिंह की आत्महत्या की खबर सोशल मीडिया पर आने के बाद उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है। बता दें कि 21 जनवरी, 1986 को बिहार के पटना में जन्मे सुशांत सिंह ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ धारावाहिक में काम से आगाज किया था। धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में उनके अभिनय को बहुत सराहा गया। इसके बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया। वे ‘काय पो छे’ में लीड एक्टर थे।

सुशांत ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इसके अलावा, उन्होंने पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, राब्ता, वेलकम टू न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे और ड्राइव जैसी फिल्मों में काम किया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने भी नौ जून को आत्महत्या कर ली थी। खबरों के मुताबिक, सेलेब्रिटी मैनेजर ने मुंबई के मलाड के जनकल्याण इलाके में एक इमारत की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी थी। इस खबर से सुशांत सिंह को गहरा दुख हुआ था। वहीं, एक रिपोर्ट में यह बताया गया है कि सुशांत सिंह कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

पिछले 10 वर्षों में हम अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए, कांग्रेस-टीआरएस भ्रष्टाचार में व्यस्त रहीं: शाह पिछले 10 वर्षों में हम अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए, कांग्रेस-टीआरएस भ्रष्टाचार में व्यस्त रहीं: शाह
सिद्दीपेट/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को तेलंगाना के सिद्दीपेट में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित...
हथियारों के दलाल नहीं चाहते कि सेना आत्मनिर्भर बने, वे मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए: प्रधानमंत्री
फर्जी सीबीआई अधिकारी बताकर एमएनसी की सेवानिवृत्त निदेशक से ठग लिए 25 करोड़ रुपए!
भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं, कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सबकुछ है: मोदी
पाकिस्तानी कारोबारी बोले- मुल्क में व्यापार करना हुआ 'लगभग असंभव', भारत से वार्ता करें शहबाज़
जैसलमेर: भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ
चैंपियन डी गुकेश का चेन्नई में जोरदार स्वागत हुआ