मुस्लिम महिला ने मोदी-योगी की पेंटिंग बनाई तो आगबबूला हुआ पति, घर से निकाला

मुस्लिम महिला ने मोदी-योगी की पेंटिंग बनाई तो आगबबूला हुआ पति, घर से निकाला

pm modi painting by nagama

बलिया। उत्तर प्रदेश की एक मुस्लिम ​महिला ने आरोप लगाया है कि उसने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाई तो उसका पति आगबबूला हो गया। उसका कहना है कि पेंटिंग बनाने के ​बाद पति ने उसे बुरी तरह पीटा और घर से निकाल दिया। अब इस महिला ने रक्षाबंधन के अवसर पर एक और पेंटिंग बनाकर मोदी और योगी को राखी बांधी है।

इस महिला का नाम नगमा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनका पति उन्हें तीन तलाक की धमकी दे रहा है। नगमा ने जो पेंटिंग बनाई हैं, वे सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। लोग चकित हैं कि कोई शख्स देश के प्रधानमंत्री की पेंटिंग बनाने मात्र से इतना गुस्सा कैसे हो सकता है कि अपनी जीवनसंगिनी को घर से बाहर निकाल दे! राजनीतिक विरोध अपनी जगह लेकिन मोदी की पेंटिंग बना देने से अपने जीवनसाथी को पीट देना सरासर गलत है।

नगमा की यह पेंटिंग देख लोगों ने कहा है कि देश में तीन तलाक का लंबित बिल जल्द पारित होना चाहिए, क्योंकि ऐसी घटनाएं साबित करती हैं कि इसकी बेहद जरूरत है। वहीं नगमा का कहना है कि उन जैसी लाखों मुस्लिम बहनों के अधिकारों की सुरक्षा उनके दो भाई यानी नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ करेंगे। नगमा सिकंदरपुर के बसारिकपुर गांव से हैं। उन्हें पेंटिंग बनाना बहुत पसंद है।

जब उन्होंने मोदी और योगी की पेंटिंग बनाई तो पति सहित ससुराल वाले एकदम भड़क गए। नगमा कहती हैं कि उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें घर से निकाल दिया। नगमा ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मुस्लिम महिलाओं को हक दिलाने की कोशिश का स्वागत किया है। उन्होंने आशा जताई है कि मोदी तीन तलाक की सताई मुस्लिम महिलाओं को जरूर इंसाफ दिलाएंगे।

ये भी पढ़िए:
– लो जी, कबूतर और हिरन के बाद अब सनी लियोनी भी बन गईं उत्तर प्रदेश की वोटर! जानिए मामला
– अब इस गाने पर जमकर नाचे डब्बू अंकल, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो
– आयुर्वेद की यह अकेली दवा रखती है 20 से ज्यादा बीमारियों को दूर, एक में समाए अनेक फायदे
– इस गांव में सदियों पहले सभी लोगों का हुआ था कत्ल, यहां कोई नहीं मनाता रक्षाबंधन

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News