पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, होटल के बाहर पिस्टल लहराकर किया ​हंगामा

पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, होटल के बाहर पिस्टल लहराकर किया ​हंगामा

ashish pandey viral video

नई दिल्ली। देश की राजधानी के एक मशहूर होटल के बाहर बसपा के पूर्व सांसद का बेटा तमंचा लहराते देखा गया। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें इस शख्स को साफ तौर पर कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते देखा गया। यह घटना दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात की है। उसके बाहर आशीष पांडे नामक शख्स हाथ में तमंचा लेकर झगड़ा कर रहा था। उसने वहां मौजूद लोगों को धमकाया।

आशीष बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। वह खुद भी सियासत में हाथ आजमा चुका है। उसने अकबरपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन कामयाब नहीं हो पाया। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ का निवासी यह शख्स जमीन और शराब के कारोबार से जुड़ा है। मंगलवार को वायरल वीडियो में उसे होटल हयात के बाहर हाथ में तमंचा लिए लोगों के साथ झगड़ा करते देखा गया।

आशीष पांडे गुलाबी रंग की पेंट पहने था। उसके साथ एक लड़की भी थी। घटना 14 अक्टूबर की बताई जा रही है लेकिन उसका वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ। वह होटल के बाहर मौजूद लोगों को अभद्र शब्द बोल रहा था। उसके बाद आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हो गया।

एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि आशीष नशे की हालत में था और वह महिलाओं के टॉयलेट में घुस गया। वहां मौजूद लड़की ने इसका विरोध किया तो आशीष भड़क गया। गुस्से में आकर उसने पिस्टल निकाल ली और गाली-गलौज करने लगा। पुलिस ने बताया कि उसके बाद वह फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़िए:
– स्वच्छ पाकिस्तान बनाने के लिए इमरान ने उठाई झाड़ू, लोग बोले- मोदी बनने चले हो क्या?
– एनआईए का खुलासा: आतंकी संगठन लश्कर के पैसों से हरियाणा के गांव में बना दी मस्जिद!
– बाबर के वंशज ने पूर्वजों की गलती पर माफी मांगी, कहा- राम मंदिर के लिए रखूंगा सोने की ईंट
– ठांय-ठांय बोलकर बदमाशों को डराने वाले पुलिसकर्मी ने बताई वजह, पकड़ा 25 हजार का इनामी

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News