उप्र: मायावती को मोदी की चुनौती- बेटियों की रक्षा के प्रति हैं ईमानदार, तो वापस लें राजस्थान सरकार से समर्थन

उप्र: मायावती को मोदी की चुनौती- बेटियों की रक्षा के प्रति हैं ईमानदार, तो वापस लें राजस्थान सरकार से समर्थन

कुशीनगर में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

कुशीनगर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और विपक्ष पर खूब शब्दप्रहार किए। मोदी ने कहा कि पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और विरोधी चारों खाने चित हैं। वे बौखलाए हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस चौकीदार पर लोगों का इतना प्यार क्यों उमड़ रहा है।

मोदी ने कहा कि बेटियों पर अत्याचार करने वाले, राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है। कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे दबाने-छिपाने में नहीं लगती।

मोदी ने बसपा प्रमुख मायावती के लिए कहा कि बहनजी, आपके साथ गेस्ट हाउस में जो हुआ था उससे सारे देश की बहनों और बेटियों को पीड़ा हुई थी। अगर आप बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ही ईमानदार हैं तो आज ही, इसी समय राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लीजिए। अलवर की घटना पर बसपा प्रमुख के निंदात्मक बयान के बारे में प्रधानमंत्री ने कहा कि मायावती घड़ियाली आंसू न बहाएं।

भारत को दहलाने वाले डरने को मजबूर
मोदी ने कहा कि आज दुनिया में भारत की जो गूंज सुनाई दे रही है, देश इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को और मोदी को वोट दे रहा है। आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं, उसके लिए देश कमल के निशान पर बटन दबा रहा है।

मोदी ने कहा कि भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर हैं। वो डर रहे हैं इसलिए देश की हिम्मत बढ़ रही है और इसलिए देश मोदी को वोट दे रहा है। देश मजबूत, निर्णायक और ईमानदार सरकार के लिए वोट दे रहा है।

ढेर हुए आतंकी, कुछ लोगों को परेशानी!
मोदी ने कहा कि आज सुबह खबर आई कि कश्मीर में सेना ने कुछ आतंकी मार गिराए। कुछ लोगों को यह परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तो मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा! उन्होंने कहा कि आपका हर वोट मेरे लिए जरूरी है, पवित्र और अमूल्य है। जीत सामने देखकर यह समय आराम करने का नहीं है। यह जीत को इतना ऐतिहासिक बनाने का है कि महामिलावटी लोग देश के खिलाफ जाने का विचार सोचना भी छोड़ दें।

‘हुआ तो हुआ’ से कांग्रेस पर निशाना
मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार हो, महंगाई हो या 1984 में हजारों सिखों का कत्ल हुआ हो, इनका जवाब यही होता है- ‘हुआ तो हुआ’। जिस अहंकार में ये लोग कहते हैं ‘हुआ तो हुआ’ वो इन लोगों ने देश की सरकार मशीनरी का हिस्सा बना दिया।

मोदी ने कहा कि बीते पांच साल में आपके इस सेवक ने इस कार्य संस्कृति को बदल दिया है। इन लोगों के दांव-पेंच नाकाम हो रहे हैं और ये लोग मुझे पानी पी-पीकर कोस रहे हैं। दुनियाभर की डिक्शनरी से खोजकर लाते हैं और प्रेम का नकाब पहनाकर मुझे गालियां देते हैं।

मेरा बही-खाता देश के सामने
मोदी ने कहा कि आज जो लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, जब उन्हें आपकी सेवा का मौका मिला तो उन्होंने अपने लिए सैकड़ों-हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति खड़ी कर ली। मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री हूं और मेरा बही-खाता भी देश के सामने है।

मोदी ने कहा कि जब इन लोगों को मौका मिला तो इन्होंने कोयला घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने 7 करोड़ गरीब माताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर उन्हें धुएं से मुक्ति दिलाई। जब इन्हें मौका मिला, तो इन लोगों ने अपने लिए लाखों-करोड़ों के बंगले बना लिए। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने मेरा बंगला नहीं बनाया बल्कि देश के गरीबों के लिए डेढ़ करोड़ घर बनाए।

मोदी ने कहा कि जब इन लोगों को मौका मिला तो इन्होंने बिजली में भी घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो ढाई करोड़ से ज्यादा गरीब परिवारों को मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया। मोदी ने कहा कि गरीब को गंदगी में रहने का शौक नहीं होता, वो उसकी मजबूरी होती है, लेकिन इन महामिलावटी लोगों ने कभी इस बारे में नहीं सोचा। मैंने स्वच्छ भारत अभियान चलाया, 10 करोड़ से अधिक शौचालय बनवाए।

वंशवाद पर प्रहार
मोदी ने कहा कि वंशवाद की बेल पकड़कर ये लोग अब इतना ऊपर चढ़ चुके हैं कि गरीब को तुच्छ मानते हैं। वहीं, मैं गरीबी में पैदा हुआ, गरीबी में बड़ा हुआ और कुम्भ के मेले में गरीबों का पैर धोकर, सफाई कर्मचारी का पैर धोकर खुद को धन्य मानता हूं। इन महामिलावटी लोगों ने हमारी संस्कृति, परंपरा, हमारे सवा सौ करोड़ देशवासियों की ताकत इनके नायक राष्ट्र के महापुरुषों की कभी परवाह नहीं की। देशभर में बाबा साहेब आंबेडकर से जुड़े स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम आपके इस सेवक ने किया है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया