राजस्थान में खूब गरजे शाह- ‘फिर बनीं राजे और मोदी सरकार तो घुसपैठियों को निकालेंगे बाहर’

राजस्थान में खूब गरजे शाह- ‘फिर बनीं राजे और मोदी सरकार तो घुसपैठियों को निकालेंगे बाहर’

amit shah in raj

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को राजस्थान में चुनाव प्रचार कर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। शाह ने करौली, कोटपुतली, नादौती और बस्सी में जनसभाओं को संबोधित कर लोगों से अपील की कि वे राजस्थान में दोबारा भाजपा की सरकार बनाएं। इस दौरान उन्होंने देश-प्रदेश के कई मुद्दे उठाए और कहा कि यहां राजे सरकार और केंद्र में दोबारा मोदी सरकार बनी तो भाजपा पूरे देश से घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकालेगी।

शाह ने कहा कि केंद्र और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार थी तो 13वें वित्त आयोग के अंतर्गत उन्होंने राजस्थान को 1 लाख 9 हजार 242 करोड़ रुपए की धनराशि दी थी। वहीं मोदी सरकार आने के बाद 14वें वित्त आयोग के अंतर्गत हमने 2 लाख 63 हजार करोड़ रुपए की धनराशि राजस्थान के विकास के लिए दी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों, आदिवासियों, किसानों, महिलाओं और युवाओं के लिए 129 योजनाएं चलाई हैं।

अमित शाह ने कहा कि भाजपा ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। 10 साल तक यूपीए की सरकार थी, तो पाकिस्तान से हर रोज आलिया, जमालिया घुस जाते थे। कोई रोकने वाला नहीं था। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस वाले भारत माता के बजाय सोनिया गांधी की जय बोलना पसंद करते हैं। इन्हें देश की राजनीति में इसका जवाब देना पड़ेगा। राहुल गांधी से पूछना चाहिए कि आखिर वो भारत माता की जय क्यों नहीं बोलना चाहते।

अमित शाह ने करौली में कहा कि देश के गरीबों के कल्याण के लिए भाजपा की संवेदनशीलता का अंदाजा इस बात से लग सकता है कि सिर्फ करौली में ही 21 हजार महिलाओं को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के माध्यम से गैस का सिलेंडर देने का काम मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, इस देश का चुनावी इतिहास उठाके देख लो, कांग्रेस को मालूम पड़ जाएगा कि उनकी सरकार बनेगी कि नहीं बनेगी। आज कांग्रेस को भारत माता के नक्शे पर दूरबीन लेकर ढूढ़ना पड़े, यह ऐसी पार्टी हो गई है।

शाह ने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि 6 करोड़ गरीब परिवारों को गैस कनेक्शन, 2 करोड़ गरीबों को घर, ढाई करोड़ गरीबों के घरों में बिजली, 8 करोड़ घरों में शौचालय पहुंचाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि 11 लाख बेटियों को राजश्री योजना के तहत राजे सरकार ने लाभ पहुंचाया, युवतियों को स्कूटी और युवाओं को लैपटॉप दिया। राजस्थान में 80 लाख शौचालय बनाने का काम भाजपा सरकार में हुआ है।

शाह ने कहा कि 2016 में असम में भाजपा की सरकार बनी, हम एनआरसी लेकर आए। एनआरसी के तहत असम में घुसपैठियों को चिह्नित करने की व्यवस्था बनाई गई। .. आप 2018 में राजे सरकार बना दो और 2019 में मोदी सरकार, कश्मीर से कन्याकुमारी और असम से गुजरात तक पूरे देश के अंदर से एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुन कर देश से बाहर निकालने का काम भाजपा सरकार करेगी।

शह ने कहा कि कांग्रेस में अगर आपको कुछ भी बनना हो तो आपको बड़े घराने में जन्म लेना पड़ेगा। ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने वाले को कांग्रेस में कुछ नहीं मिल सकता, लेकिन भाजपा में पोस्टर चिपकाने वाला सामान्य कार्यकर्ता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है। भाजपा वो पार्टी है, जहां चाय बेचने वाले गरीब के बेटे को दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का प्रधानमंत्री बनाया। कांग्रेस की चार पीढ़ी के शासन के बाद भी देश के 60 करोड़ लोग ऐसे थे जिनका बैंक खाता तक नहीं खुला था। गरीबों का बैंक खाता खोलने का काम मोदी सरकार ने किया है।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को देश में घुसे घुसपैठियों में अपना वोट बैंक दिखाई देता है लेकिन हमारे लिए देश की सुरक्षा से बढ़कर कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने नादौती में कहा कि भाजपा सरकारों ने अपने विकास कार्यों से जनता के दिलों में अपना स्थान बनाया है। राजस्थान में मुख्यमंत्री राजे के नेतृत्व में पुनः पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनने जा रही है। उन्होंने बस्सी में कहा कि यह अपार उत्साह प्रदेश में पुनः बनने वाली भाजपा सरकार की भव्यता को दर्शाता है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News