आशुतोष के इस्तीफे पर केजरीवाल का ट्वीट- ‘इस जन्म में तो नहीं करेंगे स्वीकार’

आशुतोष के इस्तीफे पर केजरीवाल का ट्वीट- ‘इस जन्म में तो नहीं करेंगे स्वीकार’

kejriwal and ashutosh

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में रूठने-मनाने का दौर शुरू हो गया है। पत्रकार से राजनेता बने आशुतोष ने ट्विटर पर अपने इस्तीफे का ऐलान कर ‘आप’ से किनारा कर लिया है। वहीं पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा स्वीकार करने से मना कर दिया है। केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि इस जन्म में तो वे आशुतोष का इस्तीफा स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, ‘हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं।’

आशुतोष भले ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं, लेकिन केजरीवाल ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की है कि वे इस जन्म में तो उनका इस्तीफा स्वीकार करने वाले नहीं हैं। इस मामले को दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने दुखद बताया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि आशुतोष का फैसला दुखद है तथा उनसे मिलकर इस संबंध में बात की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि 15 अगस्त की सुबह सोशल मीडिया पर यह खबर फैल गई थी कि आशुतोष ने ‘आप’ को अ​लविदा कह दिया है। उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस्तीफे की घोषणा थी। उन्होंने इसे एक निजी कारण बताया। उन्होंने लिखा था कि हर यात्रा का एक समापन होता है। इसके बाद उन्होंने ऐलान कर दिया कि वे ‘आप’ से अलग हो चुके हैं। साथ ही पार्टी और अपने समर्थकों का आभार जताया।

माना जा रहा है कि ‘आप’ में कुछ बातों को लेकर खींचतान चल रही है। खासतौर से पार्टी के कई सदस्य इस वजह से नाराज हो गए क्योंकि उन्हें नजरअंदाज कर किसी और को राज्यसभा भेज दिया गया। अन्ना हजारे द्वारा भ्रष्टाचार के विरुद्ध आंदोलन के बाद ‘आप’ का उदय हुआ था। अब तक ‘आप’ के कई संस्थापक सदस्य ही यह आरोप लगाकर पार्टी को अलविदा कह चुके हैं कि यह अब अपने असल मकसद से भटक गई है।

पढ़ना न भूलें:
– लाल किले की प्राचीर से बोले मोदी- ‘हम मक्खन नहीं, पत्थर पर लकीर खींचने वाले हैं’
– आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका, अब आशुतोष ने दिया इस्तीफा
– सैनिकों की हिफाजत करती हैं मां तनोट, पाक के 3000 बम भी मंदिर का कुछ नहीं बिगाड़ सके
– लाहौर हवाईअड्डे पर तड़पता रहा भारतीय यात्री, लेकिन पाकिस्तान ने नहीं दी इलाज की अनुमति

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News