लालू ने कालाधन छुपाने के लिए सुभाषचंद्र से भी जमीन दान कराई : सुशील मोदी

लालू ने कालाधन छुपाने के लिए सुभाषचंद्र से भी जमीन दान कराई : सुशील मोदी

Bihar Chief Minister Nitish Kumar with deputy CM Sushil KUmar Modi during launch of various development programmes under Health Department at Chief Minister Secretariat in Patna on Tuesday.

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार के गिफ्ट के नाम पर जमीन हथियाने की कड़ी में नया खुलासा करते हुए मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री और रेलमंत्री के कार्यकाल के दौरान यादव ने अपना कालाधन खपाने के लिए ललन चौधरी और हृदयानंद चौधरी के पैटर्न पर ही सुभाषचंद्र चौधरी के नाम जमीन लिखवाकर बाद में उसे अपनी सांसद बेटी मीसा भारती के नाम दान करवा ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मोदी ने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यादव ने इससे पूर्व मंत्री बनाने के लिए रघुनाथ झा और कांति सिंह से गिफ्ट में जमीन ली। इसके बाद हृदयानंद चौधरी, ललन चौधरी, मोहम्मद शमीम, सोफिया तबस्सुम, राकेश रंजन, सीमा वर्मा और प्रभुनाथ यादव के नाम जमीन लिखवाकर बाद में उसे अपने परिवार के सदस्यों के नाम गिफ्ट करवा लिया।

पीएमसीएच बनेगा अंतरराष्ट्रीय स्तर का अस्पताल : नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी सरकार राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इसी के तहत प्रदेश के प्रतिष्ठित पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल को अंतरराष्ट्रीय मानक के अनुरुप स्थापित किया जाएगा। कुमार ने यहां स्वास्थ्य विभाग के तहत 866 करोड़ रुपए की 113 योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकापर्ण करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों के दौरान प्रदेश में स्वास्थ्य के क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन हुआ है जिसका एहसास सूबे के लोग भी कर रहे हैं। उन्होंने आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि फरवरी 2006 में कराए गए एक सर्वेक्षण में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर प्रतिमाह औसतन 39 मरीज इलाज के लिए आते थे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

इंडि गठबंधन पर मोदी का प्रहार- ये 'एक साल, एक पीएम' का फॉर्मूला निकालने में लगे हैं इंडि गठबंधन पर मोदी का प्रहार- ये 'एक साल, एक पीएम' का फॉर्मूला निकालने में लगे हैं
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और इंडि अघाड़ी का एक ही एजेंडा है- सरकार बनाओ, नोट कमाओ
कसाब को फांसी के फंदे तक पहुंचाने वाले उज्ज्वल निकम को भाजपा ने इस सीट से बनाया उम्मीदवार
हम सत्य की लड़ाई लड़ रहे हैं, ताकि लोकतंत्र कमजोर न हो: प्रियंका वाड्रा
यह चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है: खरगे
देश पर हुए आक्रमणों का मुंहतोड़ जवाब देने और जीतने में सिक्खों का बहुत बड़ा योगदान: नड्डा
इमरान का पैग़ाम: नौ साल और जेल में रहने को तैयार, लेकिन ...
'तारक मेहता ...' के सोढ़ी की 'गुमशुदगी' के मामले में यह बड़ी जानकारी आई सामने