केनरा बैंक के प्रबंध निदेशक ने वित्त मंत्री को 1838 करोड़ रु. का लाभांश चेक सौंपा

'यह उपलब्धि केनरा बैंक में हमारी पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है'

केनरा बैंक के प्रबंध निदेशक ने वित्त मंत्री को 1838 करोड़ रु. का लाभांश चेक सौंपा

Photo: केनरा बैंक

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। केनरा बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के सत्यनारायण राजू ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए 1838 करोड़ रुपए का लाभांश चेक सौंपा।

राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित इस कार्यक्रम में भारत सरकार के वित्त मंत्रालय के संयुक्त सचिव डॉ. प्रशांत कुमार गोयल और केनरा बैंक के कार्यकारी निदेशक देबाशीष मुखर्जी, अशोक चंद्रा, हरदीप सिंह अहलूवालिया, भावेंद्र कुमार और दिल्ली के मुख्य महाप्रबंधक राजेश कुमार सिंह ने भी शिरकत की।

बैंक ने कहा कि यह लाभांश भुगतान उसकी अपने हितधारकों के लिए अटूट प्रतिबद्धता तथा रणनीतिक पहल और सुदृढ़ बैंकिंग प्रथाओं द्वारा प्रेरित इसकी मजबूत वित्तीय स्थिति को दर्शाता है। बैंक अपने वित्तीय उत्पादों और सेवाओं की व्यापक शृंखला के माध्यम से भारत की आर्थिक वृद्धि और विकास में सहयोग देने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

के सत्यनारायण राजू ने बैंक के प्रदर्शन और देश की वित्तीय स्थिरता में इसके योगदान पर खुशी जताते हुए कहा, 'वित्त मंत्री को यह लाभांश चेक प्रस्तुत करना सम्मान की बात है।'

उन्होंने कहा, 'यह उपलब्धि केनरा बैंक में हमारी पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। हम अपने शेयरधारकों को मूल्य प्रदान करने और देश की आर्थिक प्रगति में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।'

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News