इस बार कांग्रेस 40 सीटें भी पार नहीं कर पाएगी: शाह

केन्द्रीय गृह मंत्री ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

इस बार कांग्रेस 40 सीटें भी पार नहीं कर पाएगी: शाह

शाह ने कहा कि ये लोग (विपक्ष) अपने परिवार के लिए निकले हैं, जबकि मोदी का परिवार भारत के सभी नागरिक हैं

सिद्धार्थनगर/दक्षिण भारत। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब तक के 5 चरणों के मतदान में प्रधानमंत्री मोदी 310 सीटें पार कर गए हैं, जबकि इंडि गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है। कांग्रेस इस बार 40 सीटें भी पार नहीं कर रही है। अखिलेश को 4 सीटें भी नसीब नहीं होने वाली हैं।

शाह ने कहा कि विपक्ष घमंडिया गठबंधन बनाकर आगे बढ़ा है। देश की जनता जानना चाहती है कि अगर इन्हें बहुमत मिला तो इनका प्रधानमंत्री कौन होगा?

शाह ने कहा कि एक पत्रकार ने उनसे (विपक्ष) पूछा कि आपका प्रधानमंत्री कौन होगा, तो उनके एक नेता ने कहा कि पांच साल बारी-बारी प्रधानमंत्री बनेंगे। राहुल बाबा, यह परचून की दुकान नहीं है, 140 करोड़ का महान देश है।

शाह ने कहा कि ये लोग (विपक्ष) अपने परिवार के लिए निकले हैं, जबकि मोदी का परिवार भारत के सभी नागरिक हैं। कांग्रेस के नेता कहते हैं कि पाकिस्तान का सम्मान करो, उनके पास एटम बम है। हम भाजपा वाले एटम बम से डरने वाले नहीं हैं। पीओके भारत का है, रहेगा और हम इसे लेकर रहेंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List