'हताश' कांग्रेस ऐसी घोषणाएं कर रही, जो उसके नेताओं को ही समझ नहीं आ रहीं: मोदी

प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

'हताश' कांग्रेस ऐसी घोषणाएं कर रही, जो उसके नेताओं को ही समझ नहीं आ रहीं: मोदी

मोदी ने ली चुटकी- कांग्रेस के 'शहजादे' ने घोषणा की है कि वे एक झटके में देश से गरीबी हटा देंगे!

होशंगाबाद/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर खूब हमले बोले। उन्होंने आरोप लगाया कि अब तो कांग्रेस का शाही परिवार धमकी दे रहा है कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना तो देश में आग लग जाएगी। आग देश में नहीं, बल्कि आग और जलन उनके दिलों में लगी है। यह जलन उनके दिल और दिमाग में ऐसे भरी पड़ी है कि वो उन्हें अंदर से जला रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की मानें तो तब लोकतंत्र ठीक चल रहा था, फल-फूल रहा था, लेकिन जैसे ही गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना तो कांग्रेस अफवाह फैलाने लगी कि संविधान और लोकतंत्र खतरे में आ गया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 50 साल पहले इनकी दादी ने देश से गरीबी हटाने की घोषणा की थी। वर्ष 2014 से पहले 10 साल तक इन्होंने रिमोट से सरकार चलाई। और कह रहे हैं कि अब बस इनको झटके वाला मंत्र मिल ही गया है। ऐसे दावे करते हैं, तभी ये देशभर में हंसी के पात्र बने हुए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 'हताश' कांग्रेस ऐसी घोषणाएं कर रही है, जो खुद उसके नेताओं को ही समझ नहीं आ रहीं। कांग्रेस के 'शहजादे' ने घोषणा की है कि वे एक झटके में देश से गरीबी हटा देंगे! यह बात सुनकर पूरा देश हैरान है। देश पूछ रहा है कि आखिर यह शाही जादूगर इतने वर्षों तक कहां छुपा था?

प्रधानमंत्री ने कहा कि बाबा साहेब ने जो संविधान बनाया, उसके कारण ही आज गरीब मां का यह बेटा मोदी आपसे तीसरी बार सेवा का आशीर्वाद मांग रहा है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया