शिवकुमार का बयान- बेंगलूरु ग्रामीण में रोड शो कर रहे शाह, क्योंकि ...

शिवकुमार के भाई और मौजूदा सांसद डीके सुरेश बेंगलूरु ग्रामीण से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं

शिवकुमार का बयान- बेंगलूरु ग्रामीण में रोड शो कर रहे शाह, क्योंकि ...

Photo: DKShivakumar.official FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने रविवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बेंगलूरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के चन्नापटना में रोड शो कर रहे हैं, क्योंकि गठबंधन में चुनाव लड़ रहे भाजपा और जद (एस) के कार्यकर्ता वहां एकजुट नहीं हैं। 

शिवकुमार के भाई और मौजूदा सांसद डीके सुरेश बेंगलूरु ग्रामीण से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। वहीं, भाजपा ने अपने टिकट पर मशहूर हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सीएन मंजूनाथ को मैदान में उतारा है, जो जद (एस) के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के दामाद हैं।

शाह 2 अप्रैल को कर्नाटक में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। उनका बेंगलूरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के चन्नापटना में एक रोड शो करने का कार्यक्रम है।

शिवकुमार ने कहा, 'उन्होंने चन्नापटना को इसलिए चुना, क्योंकि वहां भाजपा और जद (एस) एकजुट नहीं हैं। उनके कार्यकर्ता वहां एकजुट नहीं हैं। भाजपा और जद (एस) के कार्यकर्ता, जो आए दिन और यहां तक कि स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान भी एक-दूसरे से लड़ते रहे हैं, एकसाथ काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए वहीं से अमित शाह अपना प्रचार अभियान शुरू कर रहे हैं।'

यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बेंगलूरु ग्रामीण क्षेत्र में जद (एस) कार्यकर्ता भी भ्रम की स्थिति में हैं और वहां के लोग डीके सुरेश और शिवकुमार के बारे में अच्छी तरह जानते हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

छात्रा ने सिद्दरामैया को मुफ्त बस टिकटों से बनी माला भेंट की छात्रा ने सिद्दरामैया को मुफ्त बस टिकटों से बनी माला भेंट की
हासन/दक्षिण भारत। मुख्यमंत्री सिद्दरामैया को उस समय सुखद आश्चर्य हुआ, जब कानून के प्रथम वर्ष की एक छात्रा ने उन्हें...
शुगर लेवल बढ़ने के बाद केजरीवाल को इंसुलिन दिया गया
कोरे उपदेश
पेयजल और चारे की उपलब्धता सुनिश्चित की, अपनी ताकत पर भरोसे से चुनाव जीतेगी कांग्रेस: सिद्दरामैया
नेहा हत्याकांड की जांच सीआईडी को सौंपी, विशेष अदालत का गठन होगा: सिद्दरामैया
लोग बदलाव और रोजगार चाहते हैं, गरीबों की सरकार चाहते हैं: खरगे
सीएए: नड्डा बोले- नागरिकता देने की हिम्मत किसी में नहीं थी, सिर्फ मोदी ने किया काम