तृणकां पर सुवेंदु अधिकारी का हमला: 'ममता बनर्जी ने संदेशखाली का दौरा नहीं किया, मोदी ने अत्याचार का विरोध किया'

तृणमूल कांग्रेस ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक बड़ी रैली की

तृणकां पर सुवेंदु अधिकारी का हमला: 'ममता बनर्जी ने संदेशखाली का दौरा नहीं किया, मोदी ने अत्याचार का विरोध किया'

Photo: Suvendu Adhikari FB page

कोलकाता/दक्षिण भारत। भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में पश्चिम बंगाल में चार रैलियों में संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार का विरोध किया, जबकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उस जगह का दौरा करना भी जरूरी नहीं समझा।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने दावा किया कि लोग यह सुनिश्चित करेंगे कि आगामी लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की हार हो।

यह दावा करते हुए कि पूरा देश संदेशखाली के लोगों के साथ है, पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा, 'हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृष्णानगर, आरामबाग, बारासात और सिलीगुड़ी में अपनी सभी सार्वजनिक सभाओं में संदेशखाली की माताओं और बहनों पर अत्याचार का विरोध किया। 

यह कहते हुए कि मोदी ने संदेशखाली के लोगों के संघर्ष को सलाम किया है, अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री के शब्दों से प्रेरणा लेते हुए, राज्य भाजपा ने रविवार को संदेशखाली ब्लॉक 1 के नज़ात में रैली को आयोजित करने की चुनौती ली।

इसी दिन तृणमूल कांग्रेस ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक बड़ी रैली की, जिसे ममता बनर्जी और तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने संबोधित किया।

अधिकारी ने कहा कि विरोध प्रदर्शन शुरू हुए दो महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संदेशखाली जाना जरूरी नहीं समझा।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News