घोटाले करके घर भरकर बैठे लोग जांच से डरते हैं, एजेंसियों का हौवा खड़ा करते हैं: शाह

शाह ने कहा कि लोकतंत्र में हर चीज का जवाब जनता देती है, जनता सब देखती है

घोटाले करके घर भरकर बैठे लोग जांच से डरते हैं, एजेंसियों का हौवा खड़ा करते हैं: शाह

Photo: amitshahofficial FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज देशभर में प्रचंड जन समर्थन नरेंद्र मोदी को, भाजपा को, राजग को मिल रहा है। मैं देश के कोने-कोने में गया हूं, आपको बता सकता हूं कि देश के कोने-कोने से मोदी के समर्थन में जनता खड़ी है। इसी के आधार पर हमने 370 के आंकड़े का लक्ष्य रखा है, 400 पार का लक्ष्य रखा है।

अमित शाह ने एक समाचार चैनल के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जब से हमारी पार्टी बनी है, आजादी के बाद से भारतीयों के सपने ही हमारा राजनीतिक एजेंडा रहे हैं। लोगों ने उस भारत के लिए अपने जीवन का बलिदान नहीं दिया जो गरीब है, असुरक्षित है या दुनिया में उसकी कोई हैसियत नहीं है। सशक्त और समृद्ध भारत के सपने के लिए लोग शहीद हुए। वह सपना भारत के लिए हमारा मिशन और दृष्टिकोण था, है और रहेगा।

शाह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी ने जो काम किया है, उसके प्रति लोगों के मन में अपार प्यार और सम्मान है। मैंने भारत के 136 जिलों का दौरा किया है। हमने जो देखा है उसके आधार पर, हम आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए 370 सीटों का आत्मविश्वास से लक्ष्य रख रहे हैं। मैं अपने नागरिकों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे हमें 400 से अधिक सीटों का आशीर्वाद दें और अपने लिए एक स्थिर सरकार बनाएं।
 
शाह ने कहा कि ओछी बातें करके देश की राजनीति के स्तर को गिराने का काम जो लोग कर रहे हैं, हर बार उन्हें जनता उसका जवाब दे रही है। मैंने मोदी को बहुत करीब से देखा है, बहुत समय से उनके साथ काम किया है। लालू यादव ने एक मायने में सही ही कहा है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है, क्योंकि जिसका परिवार होता है, वो बेटे-बेटियों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाने का प्रयास करता है, लेकिन मोदी ने 40 साल से केवल और केवल देश की जनता के लिए काम किया है। 23 साल से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बाद भी मैंने उन्हें छुट्टी लेते हुए नहीं देखा है। सुबह 5 बजे से रात के 1 बजे तक अहर्निश काम करते हुए मैंने मोदी को देखा है।

शाह ने कहा कि लोकतंत्र में हर चीज का जवाब जनता देती है, जनता सब देखती है। बंगाल में किसी के घर से 52 करोड़ रुपए मिलते हैं, झारखंड में 355 करोड़ रुपए कैश मिलते हैं और ये कहते हैं कि हम पर एक्शन मत लो। मैं आपको बताना चाहता हूं कि संप्रग सरकार के खिलाफ 40 केस संप्रग को ही रजिस्टर करने पड़े थे, लेकिन वास्तविकता यह है कि 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले करके अपने घर भरकर बैठे हुए लोग जांच से डरते हैं और इसीलिए एजेंसियों का हौवा खड़ा करते हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

अंजलि हत्याकांड: कर्नाटक के गृह मंत्री ने परिवार को इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया अंजलि हत्याकांड: कर्नाटक के गृह मंत्री ने परिवार को इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया
Photo: DrGParameshwara FB page
तृणकां-कांग्रेस मिलकर घुसपैठियों के कब्जे को कानूनी बनाना चाहती हैं: मोदी
अहमदाबाद: आईएसआईएस के 4 'आतंकवादियों' की गिरफ्तारी के बारे में गुजरात डीजीपी ने दी यह जानकारी
5 महीने चलीं उन फांसियों का रईसी से भी था गहरा संबंध! इजराइली मीडिया ने ​फिर किया जिक्र
ईरानी राष्ट्रपति का निधन, अब कौन संभालेगा मुल्क की बागडोर, कितने दिनों में होगा चुनाव?
बेंगलूरु में रेव पार्टी: केंद्रीय अपराध शाखा ने छापेमारी की तो मिलीं ये चीजें!
ओडिशा को विकास की रफ्तार चाहिए, यह बीजद की ढीली-ढाली नीतियों वाली सरकार नहीं दे सकती: मोदी