भाजपा ने दिया आसनसोल से टिकट, भोजपुरी गायक पवन सिंह ने चुनाव लड़ने ​से किया इन्कार

पवन सिंह ने एक्स पर कहा, 'भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार प्रकट करता हूं'

भाजपा ने दिया आसनसोल से टिकट, भोजपुरी गायक पवन सिंह ने चुनाव लड़ने ​से किया इन्कार

Photo: @PawanSingh909 X account

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भोजपुरी गायक पवन सिंह ने रविवार को एक्स पर घोषणा की कि वे आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। उन्होंने यह कदम भाजपा द्वारा उन्हें शनिवार को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद उठाया है। 

पवन सिंह ने एक्स पर कहा, 'भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारण वश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।'

उन्होंने इस पोस्ट में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी उल्लेख किया है। इस समय जब भाजपा के कई नेता टिकट पाने की उम्मीद लगाए बैठे हैं, वहीं पवन सिंह द्वारा टिकट मिलने के बाद उसे लौटाना हैरान करता है। इसने तृणमूल कांग्रेस को उन पर हमला बोलने का मौका दे दिया।

तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने एक्स पर लिखा, 'पश्चिम बंगाल के लोगों की अदम्य भावना और शक्ति।'

वहीं, तृणमूल की नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद सागरिका घोष ने दावा किया कि पवन सिंह अपने वीडियो को लेकर होने वाली आलोचनाओं के कारण पीछे हट गए हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, 'ताजा खबर। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस का असर! भाजपा के आसनसोल उम्मीदवार ने अपने लिंगभेदी वीडियो पर भारी विरोध के बाद अपना नाम वापस ले लिया। बंगाल में भाजपा का 'नारी शक्ति' आह्वान अब तार-तार हो गया है, यह पता चल गया है कि यह खोखला और निरर्थक है।'

इसी तरह तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, 'खेला शुरू होने से पहले ही खेला हो गया।'

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News