जम्मू-कश्मीर: आतंकवाद विरोधी अभियान के तहत पुंछ, राजौरी में मोबाइल इंटरनेट निलंबित

जम्मू-कश्मीर: आतंकवाद विरोधी अभियान के तहत पुंछ, राजौरी में मोबाइल इंटरनेट निलंबित

Photo: @bsf_jammu

पुंछ/राजौरी/दक्षिण भारत। सेना के दो वाहनों पर हुए हमले में पांच सैनिकों की जान लेने वाले आतंकवादियों का पता लगाने के लिए सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी है। इस सिलसिले में जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में शनिवार तड़के मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गईं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

Dakshin Bharat at Google News
मीडिया रिपोर्टों में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अफवाह फैलाने वालों को रोकने और शरारती तत्वों को कानून और व्यवस्था की समस्या पैदा करने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर पुंछ और राजौरी दोनों जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।

सूत्रों ने कहा कि सेना, पुलिस और नागरिक अधिकारी स्थिति पर नजर रख रहे हैं, शांति बनाए रखने के लिए जिलों के संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस और अर्धसैनिक बल तैनात किए गए हैं।

बता दें कि गुरुवार दोपहर पुंछ के सुरनकोट पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में ढेरा की गली और बुफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर तीन से चार भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना की जिप्सी और एक ट्रक को निशाना बनाया, जिसमें पांच सैनिक शहीद हो गए और दो अन्य घायल हो गए।

हमले के बाद, आतंकवादियों ने कथित तौर पर कम से कम दो सैनिकों के शवों को क्षत-विक्षत कर दिया और उनमें से कुछ के हथियार ले लिए।

अधिकारियों ने कहा कि हमले के तुरंत बाद घने जंगली इलाकों में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया, जिसमें राजौरी के निकटवर्ती थानामंडी को भी शामिल किया गया, लेकिन भाग रहे आतंकवादियों के साथ अब तक कोई ताजा मुठभेड़ नहीं हुई है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download