कांग्रेस को वोट देने का मतलब केसीआर को वोट देना है: शाह

अमित शाह ने तेलंगाना के मुलुगु में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस को वोट देने का मतलब केसीआर को वोट देना है: शाह

शाह ने कहा कि मोदी सरकार जीआई टैग देकर मुलुगु की आदिवासी उपज को दुनियाभर में प्रसिद्ध करने का भरपूर प्रयास कर रही

मुलुगु/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना के मुलुगु में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीआरएस पर खूब हमले बोले। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को चुनें और वह इस विश्वविद्यालय परियोजना को स्थापित करने और मजबूत करने के लिए न केवल जमीन देगी, बल्कि 300 करोड़ रुपए का अनुदान भी देगी।

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के मुलुगु जिले में एक जनजातीय विश्वविद्यालय स्थापित करने का निर्णय लिया है। मुझे इस घोषणा के बारे में आपका उत्साह देखकर खुशी हुई, लेकिन आपको याद रखना चाहिए कि यह परियोजना तभी विकसित होगी, जब बीआरएस सत्ता में नहीं आएगी, चूंकि वह इस परियोजना के लिए जमीन उपलब्ध नहीं कराएगी।

शाह ने कहा कि मोदी सरकार जीआई टैग देकर मुलुगु की आदिवासी उपज को दुनियाभर में प्रसिद्ध करने का भरपूर प्रयास कर रही है। मोदी ने केंद्र में आदिवासी छात्रों के लिए पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति योजना बनाई, लेकिन केसीआर ने इसे न अपनाकर गरीब आदिवासी छात्रों का हक खा लिया। हमने तय किया है कि सत्ता में आएंगे तो इस पोस्ट-मैट्रिक छात्रवृत्ति योजना को पूरे तेलंगाना में लागू करेंगे।

शाह ने कहा कि केसीआर के विपरीत, हम ओवैसी से नहीं डरते। यह केसीआर का डर है कि वे हैदराबाद मुक्ति दिवस नहीं मनाते हैं, लेकिन सत्ता में आने के बाद भारतीय जनता पार्टी हर साल इस दिन को मनाएगी।

शाह ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब केसीआर को वोट देना है। अगर आप केसीआर को गद्दी से उतारना चाहते हैं तो सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। यह केवल भारतीय जनता पार्टी है, जो तेलंगाना को बदल सकती है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'