कांग्रेस को वोट देने का मतलब केसीआर को वोट देना है: शाह

अमित शाह ने तेलंगाना के मुलुगु में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस को वोट देने का मतलब केसीआर को वोट देना है: शाह

शाह ने कहा कि मोदी सरकार जीआई टैग देकर मुलुगु की आदिवासी उपज को दुनियाभर में प्रसिद्ध करने का भरपूर प्रयास कर रही

मुलुगु/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना के मुलुगु में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीआरएस पर खूब हमले बोले। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को चुनें और वह इस विश्वविद्यालय परियोजना को स्थापित करने और मजबूत करने के लिए न केवल जमीन देगी, बल्कि 300 करोड़ रुपए का अनुदान भी देगी।

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के मुलुगु जिले में एक जनजातीय विश्वविद्यालय स्थापित करने का निर्णय लिया है। मुझे इस घोषणा के बारे में आपका उत्साह देखकर खुशी हुई, लेकिन आपको याद रखना चाहिए कि यह परियोजना तभी विकसित होगी, जब बीआरएस सत्ता में नहीं आएगी, चूंकि वह इस परियोजना के लिए जमीन उपलब्ध नहीं कराएगी।

शाह ने कहा कि मोदी सरकार जीआई टैग देकर मुलुगु की आदिवासी उपज को दुनियाभर में प्रसिद्ध करने का भरपूर प्रयास कर रही है। मोदी ने केंद्र में आदिवासी छात्रों के लिए पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति योजना बनाई, लेकिन केसीआर ने इसे न अपनाकर गरीब आदिवासी छात्रों का हक खा लिया। हमने तय किया है कि सत्ता में आएंगे तो इस पोस्ट-मैट्रिक छात्रवृत्ति योजना को पूरे तेलंगाना में लागू करेंगे।

शाह ने कहा कि केसीआर के विपरीत, हम ओवैसी से नहीं डरते। यह केसीआर का डर है कि वे हैदराबाद मुक्ति दिवस नहीं मनाते हैं, लेकिन सत्ता में आने के बाद भारतीय जनता पार्टी हर साल इस दिन को मनाएगी।

शाह ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब केसीआर को वोट देना है। अगर आप केसीआर को गद्दी से उतारना चाहते हैं तो सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। यह केवल भारतीय जनता पार्टी है, जो तेलंगाना को बदल सकती है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि छह दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण ने उप्र को विकास में पीछे रखा
प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया: नड्डा
अगले पांच वर्षों में देश आत्मविश्वास से विकास को नई रफ्तार देगा, यह मोदी की गारंटी: प्रधानमंत्री
मुख्य चुनाव आयुक्त ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू की
तेलंगाना: बीआरएस विधायक नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत; मुख्यमंत्री, केसीआर ने जताया शोक
अमेरिका की इस निजी कंपनी ने चंद्रमा पर पहला वाणिज्यिक अंतरिक्ष यान उतारकर इतिहास रचा
पश्चिम बंगाल: भाजपा प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली का दौरा करेगा