पुलिस उत्पीड़न का सामना करने वाले कार्यकर्ताओं को कानूनी मदद उपलब्ध कराएगी भाजपा: बीवाई विजयेंद्र

पार्टी कर्नाटक में जिला स्तर पर नियंत्रण कक्ष खोल कार्यकर्ताओं को कानूनी मदद देगी

पुलिस उत्पीड़न का सामना करने वाले कार्यकर्ताओं को कानूनी मदद उपलब्ध कराएगी भाजपा: बीवाई विजयेंद्र

Photo: twitter.com/BYVijayendra

बेंगलूरु/भाषा। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र ने रविवार को कहा कि पार्टी राज्य में जिला स्तर पर नियंत्रण कक्ष खोल कार्यकर्ताओं को कानूनी मदद प्रदान करेगी, क्योंकि पुलिस उत्पीड़न की शिकायतें मिल रही हैं।

शिकारीपुर से विधायक ने 'एक्स' पर एक संदेश में कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार के 'जनविरोधी' रवैए के खिलाफ बोलने पर अगर कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जाता है तो पार्टी उन्हें (कार्यकर्ताओं को) कानूनी सहायता प्रदान करेगी।

भाजपा के बड़े नेताओं में से एक और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा के पुत्र विजयेंद्र ने कहा, हमें सोशल मीडिया पर सक्रिय हमारे कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा निशाना बनाए जाने की सूचनाएं मिल रही हैं। कार्यकर्ताओं को कांग्रेस सरकार के जनविरोधी रवैये और उसकी विफलताओं के खिलाफ किसी भी मुद्दे को सोशल मीडिया सहित अन्य मंचों पर उठाने से घबराने की जरूरत नहीं है।

भाजपा नेता ने कहा,'कानून ने पुलिस को संविधान द्वारा लोगों को दी गई अभिव्यक्ति की आजादी को दबाने का अधिकार नहीं दिया है।'

उन्होंने कहा कि इस संबंध में राज्य के किसी भी कोने में 'हमारे कार्यकर्ता भाइयों' को परेशानी, धमकी या उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है तो पार्टी तुरंत मदद के लिए आगे आएगी।

विजयेंद्र ने कहा, राज्य और जिला कार्यालयों में जल्द ही नियंत्रण कक्ष खोलने का निर्णय लिया गया है, जो शिकायतें दर्ज करने और हमारे कार्यकर्ताओं को कानूनी सहायता प्रदान करने के लिए चौबीसों घंटे काम करेंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'