नड्डा का आरोप: केसीआर ने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया, अपने परिवार के लिए सबकुछ किया

जेपी नड्डा ने तेलंगाना के निज़ामाबाद में जनसभा को संबोधित किया

नड्डा का आरोप: केसीआर ने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया, अपने परिवार के लिए सबकुछ किया

'यह तेलंगाना के भाग्य और परिदृश्य को बदलने का एक अवसर है'

निज़ामाबाद/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को तेलंगाना के निज़ामाबाद में जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आपका उत्साह मुझे यह स्पष्ट कर रहा है कि आप सभी ने हमारे उम्मीदवारों को जनादेश देने का फैसला कर लिया है। यह चुनाव हमारे उम्मीदवारों को सिर्फ हैदराबाद भेजने के लिए नहीं है, बल्कि यह तेलंगाना के भाग्य और परिदृश्य को बदलने का एक अवसर है।

नड्डा ने कहा कि यदि भाजपा जीतती है, तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, तेलंगाना अच्छे के लिए बदल जाएगा। केसीआर ने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन अपने परिवार के लिए सबकुछ किया।

नड्डा ने कहा कि जब तेलंगाना का गठन हुआ था, तब यह सबसे अमीर राज्यों में से एक था, लेकिन केसीआर की 10 साल की सरकार ने इसे न केवल कर्ज में डुबो दिया, बल्कि इसके विकास को भी रोक दिया है।

नड्डा ने कहा कि जब मैं परिवारवाद की बात करता हूं तो इसका लक्ष्य केवल केसीआर नहीं, बल्कि देश की वे सभी पार्टियां हैं, जो परिवारवाद पर आधारित हैं। ऐसी पार्टियों से लड़ने का बीड़ा उठाने वाली एकमात्र पार्टी भाजपा है।

नड्डा ने कहा कि भाजपा 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास' में विश्वास करती है। मोदी द्वारा भेजी गई धनराशि का उपयोग केसीआर की भ्रष्ट सरकार द्वारा नहीं किया जाता है। यह सब रोकने के लिए तेलंगाना में कमल खिलना ही चाहिए!

नड्डा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत तेजी से विकास कर रहा है। भारत 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया। आज गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, आदिवासी, अनुसूचित जाति, किसान, युवा ... इनको अगर किसी ने ताकत दी है तो मोदी ने दी है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बिल गेट्स को प्रतिष्ठित 'केआईएसएस मानवतावादी पुरस्कार' 2023 मिला बिल गेट्स को प्रतिष्ठित 'केआईएसएस मानवतावादी पुरस्कार' 2023 मिला
भुवनेश्वर/दक्षिण भारत। माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के सह-अध्यक्ष बिल गेट्स को उनके उल्लेखनीय एवं परोपकारी...
केरल में इतनी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस!
हिप्र: 6 कांग्रेस विधायक 'अज्ञात स्थान' से शिमला लौटे, 15 भाजपा विधायक निलंबित
पाक समर्थक नारे का आरोप: सिद्दरामैया ने कहा- सच पाए जाने पर होगी कड़ी कार्रवाई
राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले 6 कांग्रेस विधायक 'अज्ञात स्थान' पर गए!
प्रधानमंत्री ने नई परियोजनाओं का उद्घाटन किया, तमिलनाडु में नए इसरो लॉन्च कॉम्प्लेक्स की आधारशिला रखी
समुद्र: रहस्य की अद्भुत दुनिया