नड्डा का आरोप: केसीआर ने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया, अपने परिवार के लिए सबकुछ किया

जेपी नड्डा ने तेलंगाना के निज़ामाबाद में जनसभा को संबोधित किया

नड्डा का आरोप: केसीआर ने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया, अपने परिवार के लिए सबकुछ किया

'यह तेलंगाना के भाग्य और परिदृश्य को बदलने का एक अवसर है'

निज़ामाबाद/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को तेलंगाना के निज़ामाबाद में जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आपका उत्साह मुझे यह स्पष्ट कर रहा है कि आप सभी ने हमारे उम्मीदवारों को जनादेश देने का फैसला कर लिया है। यह चुनाव हमारे उम्मीदवारों को सिर्फ हैदराबाद भेजने के लिए नहीं है, बल्कि यह तेलंगाना के भाग्य और परिदृश्य को बदलने का एक अवसर है।

नड्डा ने कहा कि यदि भाजपा जीतती है, तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, तेलंगाना अच्छे के लिए बदल जाएगा। केसीआर ने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन अपने परिवार के लिए सबकुछ किया।

नड्डा ने कहा कि जब तेलंगाना का गठन हुआ था, तब यह सबसे अमीर राज्यों में से एक था, लेकिन केसीआर की 10 साल की सरकार ने इसे न केवल कर्ज में डुबो दिया, बल्कि इसके विकास को भी रोक दिया है।

नड्डा ने कहा कि जब मैं परिवारवाद की बात करता हूं तो इसका लक्ष्य केवल केसीआर नहीं, बल्कि देश की वे सभी पार्टियां हैं, जो परिवारवाद पर आधारित हैं। ऐसी पार्टियों से लड़ने का बीड़ा उठाने वाली एकमात्र पार्टी भाजपा है।

नड्डा ने कहा कि भाजपा 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास' में विश्वास करती है। मोदी द्वारा भेजी गई धनराशि का उपयोग केसीआर की भ्रष्ट सरकार द्वारा नहीं किया जाता है। यह सब रोकने के लिए तेलंगाना में कमल खिलना ही चाहिए!

नड्डा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत तेजी से विकास कर रहा है। भारत 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया। आज गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, आदिवासी, अनुसूचित जाति, किसान, युवा ... इनको अगर किसी ने ताकत दी है तो मोदी ने दी है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'