मोदी लोगों की संतुष्टि के लिए और केसीआर तुष्टीकरण के लिए काम करते हैं: नड्डा

जेपी नड्डा ने तेलंगाना के नारायणपेट में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

मोदी लोगों की संतुष्टि के लिए और केसीआर तुष्टीकरण के लिए काम करते हैं: नड्डा

नड्डा ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों ने वैट घटाया, तेलंगाना सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम नहीं कीं

नारायणपेट/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को तेलंगाना के नारायणपेट में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि केसीआर, आपने और आपके परिवार ने तेलंगाना को पीछे धकेल दिया है। आपने केवल अपने परिवार की परवाह की। अब समय आ गया है कि वोट के जरिए उन्हें जवाब दिया जाए। यह परिवारवाद के खिलाफ लड़ाई है और यह सिर्फ तेलंगाना तक ही सीमित नहीं है। यह भारत में वंशवाद की राजनीति के खिलाफ लड़ाई है। 

नड्डा ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना के विकास के लिए धन भेजते हैं। दूसरी ओर, एक परिवार उस धन का दुरुपयोग करता है और भ्रष्टाचार में लिप्त होता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि उस धन का उपयोग विकास के लिए नहीं किया जाए।

नड्डा ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों ने वैट घटाया। हालांकि, तेलंगाना सरकार ने राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम नहीं कीं। इसलिए, तेलंगाना के किसानों को डीजल की ऊंची कीमतें चुकानी पड़ रही हैं। तेलंगाना में मुद्रास्फीति सबसे अधिक 8.5 प्रतिशत है।

नड्डा ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी लोगों की संतुष्टि के लिए काम करते हैं। दूसरी ओर, केसीआर तुष्टीकरण के लिए काम करते हैं। उन्हें महंगाई और विकास से कोई मतलब नहीं है। वे केवल वोट चाहते हैं, और इसके लिए वे धर्म का उपयोग करता हैं। एक विशेष समुदाय को 4 प्रतिशत असंवैधानिक आरक्षण मिला है, और केसीआर ने इसे बढ़ाकर 12 प्रतिशत करने का प्रस्ताव दिया है।

नड्डा ने कहा कि बीआरएस भ्रष्टाचार की जननी है। यह भ्रष्टाचार की जड़ है और तेलंगाना को लूट रही है। यह धरणी पोर्टल का उपयोग करके गरीबों की जमीन हड़प रही है। कालेश्वरम लिफ्ट सिंचाई परियोजना बीआरएस के लिए एक एटीएम है। इस प्रोजेक्ट की लागत करीब 38,000 करोड़ रुपए थी, जिसे अब बढ़ाकर 1.20 लाख करोड़ रुपए कर दिया गया है। यह परियोजना भ्रष्टाचार का ज्वलंत उदाहरण बन गई है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हम यहां सरकार बनाएंगे तो जांच शुरू करेंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News