भाजपा का हमला: केजरीवाल सरकार को बताना पड़ेगा कि शराब घोटाले का पैसा कहां गया?

डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया

भाजपा का हमला: केजरीवाल सरकार को बताना पड़ेगा कि शराब घोटाले का पैसा कहां गया?

त्रिवेदी ने कहा कि हम दिल्ली की जनता की तरफ से 'आप' और अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहते हैं ...

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने सोमवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर खूब हमला बोला। 

त्रिवेदी ने कहा कि कट्टर ईमानदार केजरीवाल के मुताबिक भारत रत्न के प्रत्याशी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पिछली सर्दियों से हवालात में है। इस दौरान छह बार उनकी जमानत की अर्जी रिजेक्ट हुई है। इस बार सर्वोच्च न्यायालय ने अपना जो आब्ज़र्वेशन दिया है, वह बहुत गंभीर है। 

त्रिवेदी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आज के आब्ज़र्वेशन में इस बार सिर्फ जमानत याचिका खारिज नहीं हुई है, बल्कि इसमें 338 करोड़ रुपए का मामला सामने आ रहा है। इस समय यह सिर्फ एक आरोप नहीं, बल्कि अब इसमें संख्यात्मक स्थिति भी सामने आ गई है।

अरविंद केजरीवाल अब तक कहते थे कि इसमें पैसा कहां है? लेकिन अब न्यायालय के समक्ष उपस्थित साक्ष्यों के माध्यम से पैसा उजागर हो रहा है। अब केजरीवाल सरकार को न्यायालय को बताना पड़ेगा कि शराब घोटाले का यह पैसा कहां गया?

त्रिवेदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप तथ्यात्मक दृष्टि से लगातार स्थापित होते जा रहे हैं, लगातार जमानत याचिकाएं खारिज हो रही हैं, लेकिन फिर भी आम आदमी पार्टी का चरित्र 'एक तो चोरी, ऊपर से सीनाजोरी' वाला दिखाई दे रहा है।

त्रिवेदी ने कहा कि हम दिल्ली की जनता की तरफ से 'आप' और अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहते हैं कि पैसा कहां है? धनराशि का हिसाब देना संवैधानिक और कानूनी रूप से सरकार पर निर्भर है। नैतिक रूप से उनके लिए दिल्ली की जनता को जवाब देना जरूरी है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News