डीएसी डेवलपर्स ने 'दक्षिण भारत के पहले' होम एक्सपीरियंस सेंटर का अनावरण किया

उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश वी रामसुब्रमण्यन ने इनोवेटिव सेंटर्स का उद्घाटन किया

डीएसी डेवलपर्स ने 'दक्षिण भारत के पहले' होम एक्सपीरियंस सेंटर का अनावरण किया

प्रबंध निदेशक एस सतीश कुमार ने कहा, हमारे मूल सिद्धांत 3ई 'इंजीनियरिंग-केंद्रित नवाचार, ग्राहक एजुकेशन और ग्राहक एक्सपीरिएंस' पर आधारित हैं

चेन्नई/दक्षिण भारत। डीएसी डेवलपर्स प्रा.लि. ने मेदावक्कम और तांबरम में 'दक्षिण भारत के पहले' होम एक्सपीरियंस सेंटर लॉन्च किए हैं। इनमें पूरी तरह से सुसज्जित घर शामिल हैं, जो फर्श से लेकर छत तक सब कुछ प्रदर्शित करते हैं, ताकि खरीदार उन सामग्रियों का निरीक्षण और उन्हें छूकर महसूस कर सकें, जो उनके सपनों का घर बनाने में इस्तेमाल की जाती हैं।

उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश वी रामसुब्रमण्यन ने इनोवेटिव सेंटर्स का उद्घाटन किया। इनमें एक 1050 वर्ग फीट का एक्सपीरिएंस सेंटर और एक 800 वर्ग फीट का सेंटर, जो डीएसी डेवलपर्स की दो नई घोषित आवासीय परियोजनाओं डीएसी मेडेलियन, मेदावक्कम और डीएसी मार्शल, तांबरम की वास्तविक आवास इकाइयों पर आधारित हैं। 

होम एक्सपीरियंस सेंटर के बारे में बताते हुए डीएसी डेवलपर्स के प्रबंध निदेशक एस सतीश कुमार ने कहा, हमारे मूल सिद्धांत 3ई 'इंजीनियरिंग-केंद्रित नवाचार, ग्राहक एजुकेशन और ग्राहक एक्सपीरिएंस' पर आधारित हैं।

उन्होंने कहा कि नए अनावरण किए गए होम एक्सपीरियंस सेंटर इन सिद्धांतों के प्रतीक हैं। दक्षिण भारत में पहली बार इन्हें पेश करने पर हमें गर्व है। हमारे होम एक्सपीरियंस सेंटर की शुरुआत पारदर्शिता की एक नई पहल का प्रतिनिधित्व करती है, जो हमारे ग्राहकों का हम पर भरोसा मजबूत करती है।

खरीदारों के लिए होम एक्सपीरियंस सेंटर के लाभों पर उन्होंने कहा, हालांकि खरीदार हमेशा कीमतों की तुलना कर सकते हैं, लोकेशन का चयन कर सकते हैं और यहां तक कि मॉडल घरों का विजिट भी कर सकते हैं, लेकिन अब तक उन्हें इनमें इस्तेमाल की जाने वाली सामग्रियों और तत्वों के बारे में जानने का अवसर नहीं मिला। उन्हें केवल डेवलपर्स द्वारा दिए गए आश्वासनों पर निर्भर रहना पड़ता है। हमारे होम एक्सपीरियंस सेंटर उन्हें उनके सपनों के घर के हर घटक और चीज की गुणवत्ता और खूबियों के बारे में प्रत्यक्ष जानकारी देते हैं। अब वे घर खरीदने का फैसला लेने से पहले उसे परख सकते हैं और महसूस कर सकते हैं।

होम एक्सपीरियंस सेंटर में ग्यारह खंड हैं, जहां विजिटर्स विभिन्न तत्वों के क्रॉस-सेक्शन की जांच कर सकते हैं, जिनमें शीयर वॉल्स, कॉलम, बीम, दरवाजे, खिड़कियां, फर्श, स्विच बॉक्स, प्लंबिंग शाफ्ट के साथ ही हैंड-रेल्स, बालकनी फर्श जैसे बाहरी घटक शामिल हैं। 

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News