केरल: तिरुवनंतपुरम की जनसभा में क्या बोले जेपी नड्डा?

नड्डा ने कहा कि केरल के लोगों ने राष्ट्रीय विकास में बहुत योगदान दिया है

 केरल: तिरुवनंतपुरम की जनसभा में क्या बोले जेपी नड्डा?

'प्रधानमंत्री मोदी के पास देश के विकास के लिए एक महान दृष्टिकोण है'

तिरुवनंतपुरम/दक्षिण भारत। मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को केरल के तिरुवनंतपुरम में जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि केरल, एक राज्य जिसे 'भगवान का अपना देश' कहा जाता है और जो अपनी सुंदरता और प्राचीनता के लिए जाना जाता है, दुर्भाग्य से आज यहां बहुत अधिक रक्तपात हो रहा है!

नड्डा ने कहा कि मैं केरल के धरतीपुत्रों से ये निवेदन करूंगा कि समय आ गया है, जब हम ऐसे फोर्सेस को, जो विचार से अलग हटकर शक्ति का प्रयोग करके विचार को कुंद करना चाहते हैं, उनको आराम देना चाहिए और जो लोग वैचारिक दृष्टि से केरल को आगे बढ़ाना चाहते हैं, उनका समर्थन करना चाहिए।

नड्डा ने कहा कि केरल के लोगों ने राष्ट्रीय विकास में बहुत योगदान दिया है। वे अच्छी भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन एलडीएफ और यूडीएफ की तुच्छ राजनीति के कारण, केरल के लोगों द्वारा किए गए सभी अच्छे काम बर्बाद हो रहे हैं।

पिछले नौ वर्षों में देश में लगभग 54,000 किलोमीटर राष्ट्रीय राजमार्ग जोड़े गए हैं। यह लोगों के जीवन को आसान बनाने के साथ-साथ देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने की दिशा में एक बड़ा कदम है।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पास देश के विकास के लिए एक महान दृष्टिकोण है और केरल उस विकास में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाता है। पिछले नौ वर्षों में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के लिए काफी वित्तीय सहायता दी गई है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News