कांग्रेस-जद (एस) की सरकार आती है तो भारत सरकार की योजनाओं का लाभ रोक दिया जाता है: नड्डा

नड्डा ने कहा कि जद (एस) के समय में 'प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि' को रोक दिया गया था

कांग्रेस-जद (एस) की सरकार आती है तो भारत सरकार की योजनाओं का लाभ रोक दिया जाता है: नड्डा

'राजस्थान में भामाशाह योजना रोकी, अन्नपूर्णा योजना रोकी, भैरों सिंह शेखावत अंत्योदय स्वरोजगार योजना रोकी'

बीदर/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कर्नाटक के बीदर में मतदाताओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब हम चुनाव की बात करते हैं तो एक तरफ कांग्रेस पार्टी है और एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है। आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस ने समाज को बांटने का ही काम किया है। कभी उत्तर-दक्षिण में बांटा, कभी भाषा पर बांटा, कभी इलाके में बांटा, कभी गांव को गांव से बांटा, कभी धर्म पर बांटा तो कभी पूजा पद्धति पर बांटा। बांटते-बांटते ये इतने बंट गए कि उनके पास कुछ बचा ही नहीं।

दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी है, जो कहती है 'सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास।' मैं दूर क्यों जाऊं ... यहीं बीदर शहर से ही शाह राशिद अहमद कादरी साहब थे, उन्होंने कहा कि हमको कांग्रेस के समय उम्मीद थी लेकिन मुझे पद्मश्री मोदी ने दिया। 'सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास' यह स्लोगन नहीं है। यह आत्मा है भारत की, जिसको भाजपा पूरा कर रही है।

नड्डा ने कहा कि जद (एस) के समय में 'प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि' को रोक दिया गया था। यानी जब कांग्रेस और जद (एस) की सरकार आती है तो भारत सरकार की योजनाओं का लाभ कर्नाटक की जनता को मिलने से रोक दिया जाता है, इसलिए कर्नाटक में डबल इंजन की सरकार लाना आवश्यक है।

नड्डा ने कहा कि तेलंगाना में चंद्रशेखर राव की सरकार है। वहां प्रधानमंत्री आवास योजना रोक दी गई। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है और कांग्रेस का ही मंत्री आरोप लगा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में घपला हो रहा है। 

वैसे ही राजस्थान में भामाशाह योजना रोकी, अन्नपूर्णा योजना रोकी, भैरों सिंह शेखावत अंत्योदय स्वरोजगार योजना रोकी। तो जहां-जहां कांग्रेस की सरकार है, वहां जनता को दी जाने वाली योजनाएं रोक दी जाती हैं।

नड्डा ने कहा कि कोरोना के समय कोई भूखा न रहे, इसलिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के माध्यम से देश के गरीब नागरिकों को मुफ्त राशन दिया गया। आज भी 80 करोड़ से अधिक नागरिकों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है।

नड्डा ने कहा कि प्रत्यक्ष विदेशी निवेश के लिए कर्नाटक शीर्ष स्थान बन गया है। स्टार्टअप हो, इनोवेशन हो, तकनीक हो, टैलेंट हो, इससे जुड़े हर पहलू को मजबूत किया गया है और कर्नाटक हर क्षेत्र में बड़ी छलांग लगा रहा है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

1.08 करोड़ रु. नकद, लाखों के आभूषण ... भ्रष्टाचार मामले में फरार पुलिसकर्मी के घर मिला इतना सामान! 1.08 करोड़ रु. नकद, लाखों के आभूषण ... भ्रष्टाचार मामले में फरार पुलिसकर्मी के घर मिला इतना सामान!
वारंट मिलने के बाद पुलिस ने बीड के चाणक्यपुरी इलाके में तलाशी ली
वैभव लौटाएं
आईटीआई लि. को बिहार में सोलर स्ट्रीट लाइट सिस्टम के लिए 37.5 करोड़ रु. के एलओआई मिले
165वीं एसएलबीसी बैठक: पीएमजेजेबीवाई और पीएमएसबीवाई के तहत आबादी को कवर करने की सलाह दी
सोनाक्षी बोलीं- अगर आप मुझे सही रोल और सही निर्देशक दें तो मैं ...
पटनायक के वर्षों शासन करने के बावजूद ओडिशा में उच्च बेरोजगारी है: खरगे
इंडि गठबंधन वाले बिहार को फिर से 'लालटेन युग' में ले जाना चाहते हैं: शाह