मंत्री सोमन्ना भाजपा में हैं और बने रहेंगे: बोम्मई

कयास लगाए जा रहे हैं कि सोमन्ना कुछ समय से नाराज हैं

मंत्री सोमन्ना भाजपा में हैं और बने रहेंगे: बोम्मई

वे वर्ष 2009 में कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए थे

हुब्बली/भाषा। कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मंत्री वी सोमन्ना के इस्तीफा देने के कयासों के बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि वे पार्टी के सदस्य हैं और आगे भी रहेंगे।

कयास लगाए जा रहे हैं कि सोमन्ना कुछ समय से नाराज हैं और भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं। वे वर्ष 2009 में कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए थे।

सोमन्ना से मुलाकात के सवाल पर बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘हम पुराने दोस्त हैं, हम लगातार चर्चा करते रहते हैं ... वे हमारे साथ हैं और हमारे साथ ही रहेंगे, कयास लगाने की जरूरत नहीं है।’

राज्य सरकार में वरिष्ठ मंत्री सोमन्ना को भाजपा की चुनाव प्रचार समिति और चुनाव प्रबंधन समिति में जगह नहीं दी गई है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे पार्टी छोड़ सकते हैं।

बेंगलूरु शहर के गोविंदनगर से विधायक सोमन्ना ने हाल में अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर अस्पष्ट टिप्पणी की थी।

उन्होंने हाल में संवाददाताओं से कहा था, ‘सोमन्ना ठहरा हुआ पानी नहीं है। वह निरंतर बह रहा है ... ।’

हालांकि, सोमन्ना ने कहा कि उन्होंने भाजपा से इस्तीफा देने के बारे में कोई बात नहीं की है, परंतु स्वीकार किया कि पार्टी नेतृत्व के साथ उनके कुछ मुद्दे हैं।

पांच बार के विधायक सोमन्ना के बारे में खबर है कि वे पार्टी में कथित तौर पर किनारे किए जाने और आगामी विधानसभा में बेटे को भाजपा की ओर से टिकट नहीं मिलने की आशंका की वजह से नाराज हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News