पाक में ताबड़तोड़ आतंकी हमले, अब 3 पुलिसकर्मियों को मार गिराया

बुधवार को बलोचिस्तान में भी हुआ था आत्मघाती हमला

पाक में ताबड़तोड़ आतंकी हमले, अब 3 पुलिसकर्मियों को मार गिराया

पाक की बढ़ीं मुश्किलें

इस्लामाबाद/दक्षिण भारत। पाकिस्तान में आतंकवादियों के हमले जारी हैं। टीटीपी द्वारा हालिया धमाके के बाद अब तीन पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी कर उनकी हत्या कर दी गई है। घटना शनिवार को नौशेरा जिले के अकोरा खट्टक में हुई, जहां आतंकवादियों के हमले में तीन पुलिसकर्मी हताहत हो गए।

नौशेरा के पुलिस प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हमलावरों ने एक पुलिस वैन को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि हमले के तुरंत बाद पुलिस दल घटना स्थल पर पहुंचा, इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया।

प्रवक्ता ने कहा कि तलाशी अभियान जारी है और पुलिस हमलावरों के बारे में जानकारी जुटा रही है। खैबर पख्तूनख्वा पुलिस ने बताया कि मारे गए लोगों में एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल हैं।

यह घटना बुधवार को बलोचिस्तान के बलेली इलाके में एक पुलिस ट्रक को निशाना बनाकर किए गए आत्मघाती हमले के बाद हुई है, जिसमें चार लोग मारे गए और 24 अन्य घायल हो गए थे।

रिक्शे में यात्रा कर रहे एक आत्मघाती हमलावर ने कुचलक और क्वेटा जिले के अन्य क्षेत्रों में चल रहे अभियान के दौरान पोलियो कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए पुलिस दल को ले जा रहे ट्रक को निशाना बनाया।

प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने इस घटना की जिम्मेदारी ली थी और पुष्टि की थी कि यह आत्मघाती हमला था। यह हमला आतंकी समूह द्वारा पाक सरकार के साथ अपने संघर्ष विराम को समाप्त करने और अपने लड़ाकों को देशभर में हमले करने के लिए कहने के कुछ दिनों बाद हुआ था।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement