सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

फिल्म की पहले दिन की कमाई साबित करती है कि दर्शक साहस एवं बलिदान की इस कहानी से जुड़ गये हैं


मुंबई/भाषा। अक्षय कुमार अभिनीत ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को यह घोषणा की।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ शुक्रवार को रिलीज हुई थी और यह महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म है। इसमें अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है ।

लेखक-फिल्मकार चंद्रप्रकाश द्विवेद्वी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। ‘मिस वर्ल्ड 2017’ मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा है।

द्विवेद्वी ने एक बयान में कहा कि फिल्म की पहले दिन की कमाई साबित करती है कि दर्शक साहस एवं बलिदान की इस कहानी से जुड़ गये हैं।

उन्होंने कहा, ‘सम्राट मानते थे कि भारत भारतीयों के लिए है तथा उन्होंने भारत को आक्रमणकारियों से मुक्त रखने के लिए अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ी। हमारा लक्ष्य यथासंभव अधिक से अधिक दर्शकों को इस कहानी के बारे में बताना है एवं दर्शक पहले से ही कहने लगे हैं कि इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। ऐसे में हम आशा कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में हम अपने देशवासियों का खूब मनोरंजन कर पाएंगे।’

‘सम्राट पृथ्वीराज’ में संजय दत्त एवं सोनू सूद भी अहम किरदारों में हैं। ‘यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन’ की यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में जारी हुई है। इसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और उत्तराखंड में करमुक्त कर दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List