मादक पदार्थ मामला: डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी के समक्ष हुईं पेश

मादक पदार्थ मामला: डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी के समक्ष हुईं पेश

मादक पदार्थ मामला: डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी के समक्ष हुईं पेश

फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा

मुंबई/भाषा। फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा की जा रही बॉलीवुड-मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच में शामिल होने के लिए बृहस्पतिवार सुबह एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंचीं।

मामले की जांच में एनसीबी द्वारा कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान खंबाटा का नाम सामने आया था। अधिकारी ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े नौ बजे दक्षिण मुम्बई के कोलाबा स्थित एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची।

उन्होंने बताया कि खंबाटा के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, ‘टैलेंट मैनेजर’ श्रुति मोदी को भी बृहस्पतिवार को जांच टीम के समक्ष पेशी के लिए समन भेजा है। रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि उन्हें ‘मुम्बई या हैदराबाद में अभी तक कथित समन नहीं मिला है’।

एनसीबी अधिकारियों ने हालांकि कहा कि अभिनेत्री को समन जारी किया गया है। अधिकारी ने कहा कि उनसे विभिन्न मंचों के जरिए सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन अभी तक उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

उन्होंने बताया कि एनसीबी द्वारा पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई, उनकी व्हाट्सएप चैट में मादक पदार्थों को लेकर हुई बातचीत के संकेत मिले हैं।

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ का ‘एंगल’ सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी और फिर जांच का दायरा विस्तृत करते हुए मुम्बई फिल्म जगत की ‘ए श्रेणी’ की हस्तियों को जांच में शामिल होने को कहा गया है।

राजपूत (24) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे। एनसीबी कथित तौर पर मादक पदार्थ खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि रिया ने अपने बयान में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का जिक्र किया था। एनसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य कुछ लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

सीमा विवाद पर कर्नाटक का रुख उचित, ‘अच्छे परिणाम’ के लिए आश्वस्त: बोम्मई सीमा विवाद पर कर्नाटक का रुख उचित, ‘अच्छे परिणाम’ के लिए आश्वस्त: बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि महाराष्ट्र का मामला विचार योग्य है या नहीं, यह महत्वपूर्ण है
पाकिस्तान: काबुल जाकर तालिबान का समर्थन करने वाले इमरान के चहेते ले. जनरल का इस्तीफा
कांग्रेस-आप पर नड्डा का हमला: ये चकमा देने वाले लोग, 'फसली बटेरों' से सतर्क रहना है
जब 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग वाले गाली देते हैं तो यह तय होता है कि प्रधानमंत्री देश को जोड़ रहे हैं: भाजपा
इजराइली फिल्मकार की टिप्पणी को लेकर क्या बोली कांग्रेस?
पुलवामा हमले के मास्टर-माइंड ने संभाली पाक फौज की कमान
‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘भद्दी’ बताने वाले लापिद को इज़राइली राजदूत ने आड़े हाथों लिया