अमिताभ बच्चन के हाथ पर लगी ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर

अमिताभ बच्चन के हाथ पर लगी ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर

मुंबई/भाषा। कोरोना वायरस को लेकर बढ़ती चिंता के बीच अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके हाथ पर ‘होम क्वॉरेंटाइंड’ की मुहर लगी हुई है।

अभिनेता ने मंगलवार देर रात अपने हाथ की तस्वीर ट्वीट की जिसमें ‘घर में अपने आप को पृथक रखने’ की मुहर लगी हुई है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘टी 3473- मुंबई में मतदाता स्याही के साथ हाथों पर मुहर लगानी शुरू…सुरक्षित रहें, चौकस रहें, अगर संक्रमित पाए जाते हैं तो पृथक रहें।’

बच्चन कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर सक्रियता से जागरूकता फैला रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक कविता लिखी थी और उसे पढ़ते हुए टि्वटर पर एक वीडियो भी डाला था। उन्होंने अपने आवास पर प्रशंसकों के साथ रविवार को होने वाली साप्ताहिक मुलाकात भी रद्द कर दी।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार ने भी सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के फैलने के कारण किसी भी संक्रमण से बचने के एहतियाती कदम के तौर पर वह ‘पूरी तरह से पृथक’ हैं।

97 वर्षीय अभिनेता ने टि्वटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। इस बीच, मुंबई महानगरपालिका ने घर में पृथक रखने पर ‘जागरूकता फैलाने’ के लिए अपने टि्वटर हैंडल पर बच्चन का शुक्रिया अदा किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List