एक लाख दिहाड़ी मजदूरों को महीने का राशन मुहैया कराएंगे अमिताभ बच्चन

एक लाख दिहाड़ी मजदूरों को महीने का राशन मुहैया कराएंगे अमिताभ बच्चन

अभिनेता अमिताभ बच्चन

मुंबई/भाषा। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस महामारी के बीच ऑल इंडिया फिल्म एंप्लॉइज कन्फेडरेशन से जुड़े एक लाख दिहाड़ी मजदूरों के परिवार की मदद के लिए मासिक राशन मुहैया कराने का संकल्प व्यक्त किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) और कल्याण ज्वेलर्स ने अमिताभ की इस पहल का समर्थन किया है।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने एक बयान में कहा, ‘जिस अभूतपूर्व स्थिति में हम हैं, उसमें श्रीमान बच्चन द्वारा शुरु की गई पहल ‘वी आर वन’ का सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने समर्थन किया है। इसके जरिए देशभर में एक लाख परिवारों के मासिक राशन के लिए वित्तपोषण किया जाएगा।’

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि इन दिहाड़ी मजदूरों को दानदाता कब तक मासिक राशन मुहैया कराएंगे। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ एनपी सिंह ने कहा कि अपनी सीएसआर पहल के तहत एसपीएन ने अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन उद्योग के दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों की मदद करने की पहल की है।

उन्होंने कहा, ‘एसपीएन का समर्थन कम से कम 50 हजार श्रमिकों और उनके परिवार के लिए एक महीने का राशन सुनिश्चित करेगा।’ गौरतलब है कि अमिताभ सोनी के लिए रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की 2010 से ही मेजबानी कर रहे हैं।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

मोदी का प्रहार- मेहनत कर जो सं​पत्ति बनाई, कांग्रेस सरकार बनने के बाद आपसे लूट लेगी मोदी का प्रहार- मेहनत कर जो सं​पत्ति बनाई, कांग्रेस सरकार बनने के बाद आपसे लूट लेगी
मोदी ने कांग्रेस के लिए कहा, 'ये लोग समाज को आपस में लड़वाने के लिए नए-नए पैंतरे लेकर आते हैं'...
जनसभा को संबोधित करते समय अचानक बेहोश हुए नितिन गडकरी
'विरासत पर टैक्स': शाह बोले- लोग सैम पित्रोदा के बयान को गंभीरता से लें
इंडि गठबंधन पर बोले नड्डा- जो जिंदगीभर खिलाफ लड़े, आज भ्रष्टाचार करने के लिए साथ हो गए
कम्युनिस्टों और कांग्रेस पर शाह का हमला, बोले- दोनों ही अस्तित्व खोते जा रहे हैं
मुझे जाति में नहीं, बल्कि 'न्याय' में दिलचस्पी है: राहुल गांधी
पित्रोदा के बयान पर मचा घमासान, मोदी बोले- कांग्रेस नहीं चाहती कि भार​तीय अपनी संपत्ति बच्चों को दें