अगर कोई अभिनेता कहे कि वह असुरक्षित नहीं है तो वह झूठ बोल रहा है: इमरान हाशमी

अगर कोई अभिनेता कहे कि वह असुरक्षित नहीं है तो वह झूठ बोल रहा है: इमरान हाशमी

इमरान हाशमी

मुंबई/भाषा। बॉलीवुड अदाकार इमरान हाशमी ने कहा कि मनोरंजन उद्योग में खुद को बनाए रखना बहुत मुश्किल चुनौती है। इसलिए अगर कोई अभिनेता कहता है कि वह असुरक्षित व्यक्ति नहीं है तो वह झूठ बोलता है।

हाशमी ने हिन्दी फिल्म उद्योग में अपने करीब दो दशक लंबे करियर में विविधतापूर्ण किरदार करने वाले अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। उनका मानना है कि सिनेमा की दुनिया में होने वाले संघर्ष का कभी अंत नहीं होता है।

हाशमी ने कहा, एक अभिनेता शायद सबसे ज्यादा असुरक्षित व्यक्ति होता है। अगर आपसे कोई कहता है कि वह असुरक्षित नहीं है, तो वह झूठ बोल रहा है। प्रतियोगी माहौल में बने रहना आसान नहीं है।

उन्होंने कहा, सबका संघर्ष चलता रहता है। यही इस कारोबार की प्रकृति है। किसी एक चीज की वजह से दूसरी चीज की राह बनती है। मेरा पास कोई योजना नहीं है। मौका तलाशिए और आगे बढ़िए।

अभिनेता ने कहा कि वह करियर के मौजूदा चरण का मज़ा ले रहे हैं जहां उन्हें अच्छे किरदार निभाने के मौके मिल रहे हैं। इसमें नेटफ्लिक्स इंडिया ऑरिजिनल की ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में भारतीय खुफिया एजेंट कबीर आनंद की भूमिका शामिल है।

हाशमी ने कहा, यह मेरे लिए बेहतरीन वक्त है। अतीत में घर चलाने के लिए मैंने कुछ फिल्में बेमन से की थीं। वो मेरी सोच के मुताबिक नहीं थीं, लेकिन अब अच्छा वक्त है। नेटफ्लिक्स जैसे मंचों पर यथार्थवादी फिल्में आ रही हैं।

सात कड़ियों की शृंखला बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है। इस सीरीज की निर्माता सुपरस्टार शाहरुख खान की रेड चिल्लीज एंटरटेंमेंट है।

Google News
Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बीते 10 वर्षों में जनजातीय समाज, गरीबों, युवाओं, महिलाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता बनाकर काम किया: मोदी बीते 10 वर्षों में जनजातीय समाज, गरीबों, युवाओं, महिलाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता बनाकर काम किया: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने संकल्प लिया था कि सिंदरी के इस खाद कारखाने को जरूर शुरू करवाऊंगा
विधानसभा अध्यक्ष के आदेश के खिलाफ ठाकरे गुट की याचिका पर 7 मार्च को सुनवाई करेगा उच्चतम न्यायालय
बांग्लादेश: ढाका की बहुमंजिला इमारत में आग लगने से 45 लोगों की मौत
हिंसा का चक्र कब तक?
उदित राज ने भाजपा पर दलितों, पिछड़ों, महिलाओं और आदिवासियों की अनदेखी का आरोप लगाया
केंद्रीय कैबिनेट ने 75 हजार करोड़ रुपए की रूफटॉप सोलर योजना को मंजूरी दी
मंदिर संबंधी विधेयक कर्नाटक विधानसभा से फिर पारित हुआ