सलमान के कारण नहीं, अपनी योग्यता की वजह से मिल रहा है काम: अरबाज खान

सलमान के कारण नहीं, अपनी योग्यता की वजह से मिल रहा है काम: अरबाज खान

अरबाज खान

मुंबई/भाषा। अभिनेता अरबाज खान ने कहा है कि फिल्म जगत में उन्हें सलमान खान के कारण भूमिका नहीं मिलती बल्कि कड़ी मेहनत के बदौलत उन्होंने अपनी जगह बनाई है।

अरबाज खान ने बताया, मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं। ऐसे लोग हैं जिन्हें दो फिल्मों के बाद अभिनय करने को नही मिलता। मैं पिछले दो दशक से अधिक समय से फिल्म जगत में हूं… मैं सलमान खान का भाई हूं, इसलिए कोई मुझे काम देने वाला नहीं है।

उन्होंने बताया, सलमान के कारण लोग मुझे एक या दो फिल्में दे सकते हैं लेकिन कोई भी मेरा करियर नहीं बना सकता। मुझे इस दिशा में काम करना होगा। मुझे अच्छा या बुरा, अपनी योग्यता के कारण काम मिल रहा है। आखिरकार मैं यहां अपने बूते खड़ा हूं।

मशहूर पटकथा लेखकर सलीम खान के बेटे अरबाज ने अब्बास मस्तान की ‘दरार’ फिल्म में जूही चावला के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

इन सालों में अभिनेता ने कई हिट और फ्लॉप फिल्मों में काम किया। उनकी कुछ हिट फिल्मों में ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘हैलो ब्रदर’, ‘कयामत: सिटी अंडर थ्रेट’, ‘हलचल’ और ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ शामिल हैं।

2010 में ‘दबंग’ और उसके बाद उसके सीक्वेल ‘दबंग2’ से उनके पेशे में एक नया बदलाव आया। उन्होंने इन फिल्मों में न सिर्फ काम किया बल्कि पहले फिल्म का निर्माण किया और इसके सीक्वेल का निर्देशन भी किया। अरबाज ने कहा कि वह अपनी पेशेवर उपलब्धियों से खुश हैं।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

गोवा: 'अवैध' रूप से बने मकानों को गिराने से संबंधित सिद्दरामैया की पोस्ट पर भाजपा ने क्या कहा? गोवा: 'अवैध' रूप से बने मकानों को गिराने से संबंधित सिद्दरामैया की पोस्ट पर भाजपा ने क्या कहा?
पणजी/दक्षिण भारत। भाजपा ने गोवा में कन्नड़िगाओं के कथित रूप से अवैध रूप से बने कुछ मकानों को गिराने पर...
आबकारी नीति मामले में के कविता को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया
185 ड्रोन और 150 मिसाइलों से इजराइल पर धावा ... क्या बोला ईरानी मीडिया?
मध्य पूर्व संघर्ष, कमजोर वैश्विक रुझानों से सेंसेक्स में गिरावट
वक्त की जरूरत
पाकिस्तान में मारा गया सरबजीत का हत्यारा, अज्ञात हमलावरों ने किया ढेर
राम नवमी पर भगवान श्रीराम को चढ़ाएंगे इतने लड्डुओं का भोग!