आलिया की मां ने दिया विवादित बयान- मुझे पाक चले जाना चाहिए, वहां बहुत खुश रहूंगी!

आलिया की मां ने दिया विवादित बयान- मुझे पाक चले जाना चाहिए, वहां बहुत खुश रहूंगी!

सोनी राजदान

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने विवादित बयान दिया है। अपनी आने वाली फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ के प्रमोशन में जुटीं सोनी ने कहा कि कभी-कभी लगता है कि मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि यदि वे पाकिस्तान और कश्मीर के बारे में बात करती हैं तो लोग उन्हें देश विरोधी कहते हैं। उन्होंने कहा कि वे जब भी कश्मीर के संबंध में कुछ बोलती हैं तो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

सोनी राजदान ने कहा कि कश्मीर और पाकिस्तान में कल्चर बैलंस खत्म हो गया है। मुझे देशद्रोही कहा जाता है और लोग पाकिस्तान भेजना शुरू कर देते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि कभी-कभी मैं सोचती हूं कि हां, मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए। मैं बहुत खुश रहूंगी पाकिस्तान जाकर। वहां खाना भी बहुत अच्छा है। यहां तो लोग भगाते हैं मुझे।

सोनी राजदान ने कहा कि बहुत बार लोगों ने उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि उनकी सोच से समानता रखने वाले लोग बहुत ज्यादा हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहता है। उन्होंने कहा कि हमें अपने देश से प्यार है, इसलिए उसकी आलोचना भी करेंगे। देश की तरक्की के लिए अच्छाई के साथ ही बुराई बताना भी जरूरी है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

हथियारों के दलाल नहीं चाहते कि सेना आत्मनिर्भर बने, वे मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए: प्रधानमंत्री हथियारों के दलाल नहीं चाहते कि सेना आत्मनिर्भर बने, वे मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए: प्रधानमंत्री
प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा-कांग्रेस के इंडि गठबंधन के लिए अपना वोटबैंक ही खास है
फर्जी सीबीआई अधिकारी बताकर एमएनसी की सेवानिवृत्त निदेशक से ठग लिए 25 करोड़ रुपए!
भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं, कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सबकुछ है: मोदी
पाकिस्तानी कारोबारी बोले- मुल्क में व्यापार करना हुआ 'लगभग असंभव', भारत से वार्ता करें शहबाज़
जैसलमेर: भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ
चैंपियन डी गुकेश का चेन्नई में जोरदार स्वागत हुआ
ओडिशा: सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़, 2 माओवादी ढेर