इन दिनों हाथों में पोस्टर लेकर किस लापता लड़की को ढूंढ़ रहे हैं शरमन जोशी?

इन दिनों हाथों में पोस्टर लेकर किस लापता लड़की को ढूंढ़ रहे हैं शरमन जोशी?

sharman joshi

मुंबई/एजेंसी। बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी मुंबई की अलग-अलग जगहों पर मिसिंग के पोस्टर्स लेकर जा रहे हैं, पुलिस और लोगों से पूछ रहे हैं, मदद मांग रहे हैं। आखिर किसे ढूंढ़ रहे हैं शरमन जोशी? उनसे हुई खास बातचीत में शरमन ने बताया, मेरी फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ है, जिसका टाइटल किरदार काशी मैं निभा रहा हूं और फिल्म में मेरी बहन जिसका नाम गंगा है वो मिसिंग है और हम उसकी तलाश में निकल पड़े हैं।

उन्होंने कहा, कुछ तीन-चार जगहों पर जाएंगे हम और जहां हो सके हम लोग इस तस्वीर को ले जाकर, लोगों से पूछेंगे। अगर उन्होंने कहीं देखा होगा उनको और ढूंढने में हमारी मदद करेंगे तो अच्छी बात होगी। शरमन की आने वाली फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ में शरमन अपनी बहन गंगा की तलाश कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Bn0NDMSA-c6/?utm_source=ig_embed

यूनिक प्रोमोशन्स करने के लिए और अपनी फिल्म के बारे में लोगों को बताने के लिए शरमन खुद सड़कों पर निकल पड़े हैं। शरमन ने लोगों से अपनी बहन के बारे में पूछताछ की। मुम्बई में अलग-अलग जगह गए, क्योंकि फिल्म में भी अपनी बहन को ढूंढने के लिए शरमन अलग-अलग जगह पर जाते हैं।

शरमन ने बताया, फिल्म में एक पूरी जर्नी है, वो बनारस में खो जाती है और उसके बाद हम उसे बनारस, मसूरी, बॉम्बे हर जगह ढूंढ़ते हैं। अब दर्शकों को इंतजार है कि कब इस मूवी की शूटिंग पूरी होगी और यह गुत्थी सुलझेगी।

ये भी पढ़िए:
– हनी सिंह के ‘रंगतारी’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
– सपना के फैंस के लिए अच्छी खबर, मशहूर डांसर इस फिल्म में आएंगी जल्द नजर
– दीपिका को अब भी लगता है इस बात से डर, दोबारा नहीं देखना चाहतीं वो दिन
– इंटरनेट पर छाया भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना का नया लुक, जिम में खूब बहाया था पसीना

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List