खत्म हुआ इंतजार, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह चेहरा निभाएगा डॉ. हाथी का किरदार

खत्म हुआ इंतजार, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह चेहरा निभाएगा डॉ. हाथी का किरदार

tarak mehta ka oolta chasma

मुंबई। मशहूर धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शकों के लिए मंगलवार का दिन बहुत खास होगा। आज उन्हें धारावाहिक में नए डॉ. हाथी दिखाई देंगे। दर्शकों को काफी दिनों से इस किरदार की कमी खल रही थी। डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का देहांत होने के बाद इस रोल के लिए नए चेहरे की तलाश हो रही थी, क्योंकि दर्शकों के बीच यह काफी मशहूर था।

जानकारी के अनुसार, अब डॉ. हाथी का इंतजार पूरा हो चुका है। 18 सितंबर को आपको एक नए डॉ. हाथी नजर आएंगे। विभिन्न रिपोर्टों में निर्मल सोनी के नाम की काफी चर्चा है और यह कहा जा रहा है कि वे ही दोबारा डॉ. हाथी बनकर लौट रहे हैं। चूंकि निर्मल पहले भी इस किरदार में नजर आ चुके हैं। इसलिए निर्माता ने उन्हें ही इसके लिए दोबारा चुना।

dr hathi

धारावाहिक के निर्माता डॉ. हाथी को खास अंदाज में पेश करना चाहते हैं। ए​क रिपोर्ट के अनुसार, धारावाहिक में लोगों को गणेशोत्सव मनाते हुए दिखाया जाएगा। इस दौरान लोग गणेशजी की प्रतिमा स्थापित करना चाहेंगे, लेकिन बाढ़ के कारण हालात बहुत मुश्किल होंगे। वे खूब कोशिश करेंगे लेकिन बाढ़ की वजह से उन्हें कामयाबी नहीं मिलेगी।

उसी दौरान डॉ. हाथी आएंगे। वे बाढ़ के बीच से गणेशजी की प्रतिमा लेकर गोकुलधाम में प्रवेश करेंगे और उसकी स्थापना करेंगे। अब दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि वे एक बार फिर डॉ. हाथी को टीवी स्क्रीन पर हंसते-हंसाते देखें। हालांकि यह भी देखना होगा कि निर्मल सोनी को दोबारा डॉ. हाथी के किरदार में दर्शक कितना पसंद करेंगे। कवि कुमार आजाद का 9 जुलाई को देहांत हो गया था। तब से कोई नया चेहरा डॉ. हाथी की जगह दिखाई नहीं दिया।

ये भी पढ़िए:
– हनी सिंह के ‘रंगतारी’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
– सपना के फैंस के लिए अच्छी खबर, मशहूर डांसर इस फिल्म में आएंगी जल्द नजर
– दीपिका को अब भी लगता है इस बात से डर, दोबारा नहीं देखना चाहतीं वो दिन
– इंटरनेट पर छाया भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना का नया लुक, जिम में खूब बहाया था पसीना

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List