बेंगलूरु में उपद्रवियों को गिरफ्तार करने वाला कोई पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं

बेंगलूरु में उपद्रवियों को गिरफ्तार करने वाला कोई पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं

बेंगलूरु के पुलिस आयुक्त भास्कर राव

बेंगलूरु/भाषा। बेंगलूरु में उन 100 से अधिक पुलिसकर्मियों को कोविड-19 की जांच में संक्रमित नहीं पाया गया, जिन पर गुस्साई भीड़ ने तब हमला कर दिया था, जब वे शहर के एक अल्पसंख्यक बहुल इलाके में कुछ लोगों को पृथक-वास में रखने के लिए गए थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार किए गए 126 उपद्रवियों में से पांच को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। इससे न केवल पादरायनपुरा में डर पैदा हो गया, बल्कि उन्हें गिरफ्तार करने वाले पुलिस कर्मियों और रामनगर जिला कारागार के कर्मचारियों में भी इसको लेकर भय पैदा हो गया था, जहां उपद्रवियों को शुरू में रखा गया था।

बेंगलूरु के पुलिस आयुक्त भास्कर राव ने ट्विटर पर कहा, ‘… हममें से 100 से अधिक पुलिसकर्मी, जो पादरायनपुरा गए थे, उनके लिए राहत की बात है, उनकी कोविड-19 की जांच निगेटिव आई है। यह बेंगलूरुवासियों की दुआ है।’

पुलिस की एक टीम 43 संदिग्ध लोगों को पृथक-वास में रखने के लिए 19 अप्रैल को कुछ स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ पादरायनपुरा इलाके में गई थी, जो एक कोविड-19 रोगी के संपर्क में आए थे। उस दौरान एक हिंसक भीड़ ने उन पर हमला कर दिया था।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News