टिकटों के लिए कोटा कांग्रेस में हंगामा, हुई हाथापाई

टिकटों के लिए कोटा कांग्रेस में हंगामा, हुई हाथापाई

कोटा/एजेन्सी। स्थानीय निकाय चुनाव में पार्षद की टिकटों के लिए कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। गुरुवार को कोटा जिले के कैथून में टिकटों को लेकर कार्यकर्ताओं ने जिले के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के सामने जमकर हंगामा किया। कुछ ही देर में हंगामा हाथापाई में तब्दील हो गया। भारी पुलिस बल के बावजूद हंगामा होता देखकर मंत्री खाचरियावास सांगोद के लिए रवाना हो गए।

कैथून में यह हंगामा कांग्रेस नेता नईमुद्दीन गुड्डू और कैथून नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन नसरुद्दीन के समर्थकों ने किया। कैथून में गुरुवार को निकाय चुनाव पर चर्चा करने के लिए बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक में शामिल होने के लिए प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास कैथून आए। उनके वहां पहुंचते ही दोनों नेताओं के समर्थक जमकर नारेबाजी करने लगे। देखते ही देखते माहौल में तल्खी आ गई और वहां हाथापाई होने लग गई। इस पर कांग्रेस नेताओं ने भी हंगामा शांत करने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। दोनों नेताओं के समर्थक नहीं माने और बैठक शुरू होने से पहले ही वह हंगामे की भेंट चढ़ गई। भारी पुलिस लवाजमे के बावजूद हंगामा थमता नहीं देख मंत्री खाचरियावास बैठक छोड़कर सांगोद रवाना हो गए।

दरअसल नईउददीन गुड्डू कैथून से ताल्लुक रखते हैं। गुड्डू विधानसभा चुनावों में लाडपुरा से लगातार 3 बार कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए चुके हैं, लेकिन तीनों ही बार उनको हार का सामना करना पड़ा। गुड्डू विरोधी कांग्रेसी खेमा निकाय चुनाव में टिकटों में उनकी भागीदारी को लेकर कई दिनों विरोध कर रहा है। उसी का ही नतीजा रहा है कि गुरुवार को बैठक हंगामे और हाथापाई की भेंट चढ़ गई। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे, लेकिन उनकी एक नहीं चल पाई।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

तेलंगाना: निज़ामाबाद में शाह ने बताई तुष्टीकरण की 'एबीसी', सीटों के लिए किया बड़ा दावा तेलंगाना: निज़ामाबाद में शाह ने बताई तुष्टीकरण की 'एबीसी', सीटों के लिए किया बड़ा दावा
शाह ने कहा कि कांग्रेस के समय में भारत पर लगातार आतंकवादी बम विस्फोटों का खतरा मंडराता रहता था
कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने पार्टी से इस्तीफा दिया
भाजपा चाहती है कि पिछड़ा, दलित और आदिवासी वर्ग के लोग आगे न बढ़ें: राहुल
प्रज्ज्वल रेवन्ना मामला: पीड़ित महिलाओं को वित्तीय सहायता देगी कर्नाटक सरकार
जगन ने जो भी वादा किया, उसे कभी नहीं निभाया, यह 'वादा-खिलाफी सरकार' है: शाह
निशाने पर थे नूपुर शर्मा, राजा सिंह ... सूरत से गिरफ्तार मौलवी के बारे में 'खतरनाक' खुलासे
बेंगलूरु: स्वस्थ जीवनशैली का संदेश देकर कैंसर से बचाव के लिए जागरूक किया