बढ़ सकती हैं प्रज्ज्वल और एचडी रेवन्ना की मुसीबतें!

मामला गुरुवार रात को दर्ज किया गया

बढ़ सकती हैं प्रज्ज्वल और एचडी रेवन्ना की मुसीबतें!

Photo: @iPrajwalRevanna X account

मैसूरु/दक्षिण भारत। जद (एस) नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। एक युवक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि प्रज्ज्वल द्वारा कथित तौर पर बांधने और दुष्कर्म करने का एक वीडियो सामने आने के बाद उसकी मां का अपहरण कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि मामला गुरुवार रात को दर्ज किया गया।

रेवन्ना हासन जिले के होलेनरसिपुरा निर्वाचन क्षेत्र से जद (एस) विधायक हैं, पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के बेटे हैं। 

बता दें कि एचडी रेवन्ना ने शुक्रवार को बेंगलूरु सत्र अदालत से अपनी जमानत याचिका वापस ले ली, जब एक विशेष जांच दल ने अदालत को बताया कि उनके घर पर काम करने वाली महिला के कथित यौन शोषण के मामले में उनके खिलाफ कोई गैर-जमानती आरोप नहीं हैं।

एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ घर में काम करने वाली एक महिला के यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किए जाने के बाद उन्होंने अदालत का रुख किया।

प्रज्ज्वल हासन के वर्तमान सांसद हैं और भाजपा-जद (एस) गठबंधन के लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार भी हैं। पिछले दिनों में हासन में कथित तौर पर कई महिलाओं का यौन शोषण करने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए थे। उनका आरोप प्रज्ज्वल रेवन्ना पर लगाया गया था। अभी प्रज्ज्वल विदेश में हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News