भारत माता का मस्तक नहीं होगा नीचे, पाक चुकाएगा भारी कीमत: मेघवाल

भारत माता का मस्तक नहीं होगा नीचे, पाक चुकाएगा भारी कीमत: मेघवाल

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल

बीकानेर/दक्षिण भारत। केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र संघ ने माना है कि विश्व की सबसे बड़ी समस्या अब आतंकवाद है और जिस तेजी से यह बढ़ रही है, यह भारत ही नहीं अपितु पूरे विश्व के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। मंगलवार रात्रि पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पुलवामा की यह घटना बेहद गम्भीर है और भारत सरकार ने इनका माकूल जवाब देने के लिए भारतीय सशस्त्र सेनाओं को स्वतंत्र कर दिया है।

उन्होंने कहा कि भारत माता का मस्तक नीचा नहीं होने देंगे। संयुक्त राष्ट्र के पाँच स्थायी सदस्यों में से चार सदस्य आज भारत के साथ खड़े हैं। आतंक का पर्याय बने पाकिस्तान को भविष्य में सबक सिखाया जाएगा। जयनारायण व्यास कॉलोनी सेक्टर 4 जन चेतना एवं कल्याण समिति द्वारा आयोजित शहीद सम्मान एवं श्रद्धांजलि सभा में केंद्रीय मंत्री के अलावा अनेकजनों ने श्रद्धासुमन अर्पित किए तथा मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही उन्हें नमन किया।

कार्यक्रम में कर्नल हैम सिंह शेखावत, कर्नल आर.सी. शर्मा, स्क्वार्डन लीडर लक्ष्मीनारायण वर्मा, डिप्टी कमाण्डेन्ट सी. एस. यादव, डिप्टी कमाण्डेन्ट नारायण सिंह खींची, एडवोकेट कुलदीप शर्मा आदि गणमान्य नागरिकों ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

ओडिशा में बीजद अस्त, कांग्रेस पस्त, लोग भाजपा को लेकर आश्वस्त हैं: मोदी ओडिशा में बीजद अस्त, कांग्रेस पस्त, लोग भाजपा को लेकर आश्वस्त हैं: मोदी
बरहामपुर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ओडिशा के बरहामपुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस...
झारखंड: घरेलू नौकर के ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा, निकला 'नोटों का पहाड़'
काठ की हांडी नहीं चढ़ेगी
तेलंगाना: निज़ामाबाद में शाह ने बताई तुष्टीकरण की 'एबीसी', सीटों के लिए किया बड़ा दावा
कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने पार्टी से इस्तीफा दिया
भाजपा चाहती है कि पिछड़ा, दलित और आदिवासी वर्ग के लोग आगे न बढ़ें: राहुल
प्रज्ज्वल रेवन्ना मामला: पीड़ित महिलाओं को वित्तीय सहायता देगी कर्नाटक सरकार