हैदराबाद: एआईएमआईएम पार्षद पर ड्यूटी कर रहे कांस्टेबलों को धमकी देने का आरोप

हैदराबाद: एआईएमआईएम पार्षद पर ड्यूटी कर रहे कांस्टेबलों को धमकी देने का आरोप

हैदराबाद/दक्षिण भारत। हैदराबाद के मदन्नपेट इलाके में एआईएमआईएम के एक नेता द्वारा कांस्टेबलों को धमकी देने का मामला सामने आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, पार्षद मुर्तजा अली पर आरोप है कि उन्होंने दो कांस्टेबलों को खुलेआम धमकी दी।

ये कांस्टेबल ड्यूटी पर थे, इस दौरान मुर्तजा अली ने इन्हें धमकी दी और कहा कि वे यहां से चले जाएं। बता दें कि पार्षद मुर्तजा का ताल्लुक जिस पार्टी एआईएमआईएम से है, उसके मुखिया असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, कांस्टेबलों ने मस्जिद में जाने वालों के बारे में कहा था कि नियमानुसार पांच से ज्यादा तादाद में लोग न जाएं। चूंकि उस समय मस्जिद में लगभग 10 लोग थे। कांस्टेबलों की इस समझाइश से ही एआईएमआईएम पार्षद भड़क उठे और धमकी देने पर उतर आए।

इस संबंध में एसएचओ संतोष कुमार ने बताया कि कांस्टेबलों को बयान के लिए बुलाया गया है। ये पंक्तियां लिखे जाने तक शिकायत दर्ज नहीं की गई थी। वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने एआईएमआईएम नेता की इस हरकत की निंदा की। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कांस्टेबल ड्यूटी करते हुए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं ताकि देशवासी सुरक्षित रहें, लेकिन कुछ लोगों को इस बात की परवाह नहीं, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News