प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने गोली मार कर आत्महत्या की

प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने गोली मार कर आत्महत्या की

सांकेतिक तस्वीर

केवडिया, (गुजरात)/भाषा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केवडिया यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात प्रदेश पुलिस के एक उप निरीक्षक ने मंगलवार को सहयोगी की सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

अमरेली के पुलिस उपाधीक्षक आरडी ओजा ने बताया कि आत्महत्या करने वाले पुलिस उपनिरीक्षक की पहचान एनसी फिनाविया (29) के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक नवसारी जिले में स्थानीय अपराध शाखा में तैनात थे और केवडिया सर्किट हाउस के बाहर उन्हें प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था।

उन्होंने बताया कि फिनाविया ने सुबह साढ़े दस बजे गोली मार कर आत्महत्या कर ली। ओजा ने नर्मदा जिले के केवडिया पुलिस थाने में इस घटना के संबंध में एक शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना उस वक्त हुई जब मोदी केवडिया के दौरे के दौरान स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आसपास के क्षेत्र में निर्मित पर्यटक सुविधाओं का जायजा ले रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि फिनाविया की इस कथित आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। केवडिया में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह के सुरक्षा बंदोबस्त का वह हिस्सा थे।

पुलिस उपाधीक्षक ने कहा, फिनाविया ने अपने दोस्त एमबी कोंकणी से हथियार के साथ तस्वीर लेने के लिए रिवाल्वर मांगी। लेकिन जैसे ही कोंकणी ने अपना रिवाल्वर फिनाविया को दिया, उसने इसे अपनी ललाट पर रखी और स्वयं को गोली मार ली।

उन्होंने कहा कि फिनाविया की मौके पर ही मौत हो गई, उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सरदार सरोवर बांध में जल स्तर उच्चतम स्तर तक पहुंचने के मौके पर प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित ‘नमामि देवी नर्मदे महोत्सव’ में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवडिया में हैं।

गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल भी प्रधानमंत्री के साथ मौके पर मौजूद थे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि सीपीएम और तृणकां ... पार्टियां दो, दुकान एक, सामान भी एक
'अग्निवीर': राहुल के बयान पर तेजस्वी सूर्या का जवाब- 'जिन्होंने अपने पूरे जीवन में .. एक भी दिन ...'
एसआईटी तय करेगी कि प्रज्ज्वल को कहां गिरफ्तार किया जाए: डॉ. जी परमेश्वर
बांग्लादेशी सांसद के मामले में जासूसी विभाग के प्रमुख ने किए कई बड़े खुलासे
इंडि गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है: नड्डा
कर्नाटक: बीवाई विजयेंद्र बोले- कांग्रेस सरकार की एक साल की उपलब्धियां शून्य हैं
चुनाव नतीजों में विपक्षी दलों के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाएंगी: रवि किशन