पटना: सड़क दुर्घटना में लालू के बेटे तेज प्रताप यादव घायल

पटना: सड़क दुर्घटना में लालू के बेटे तेज प्रताप यादव घायल

तेज प्रताप यादव

पटना/दक्षिण भारत। राजद प्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब तेज प्रताप अपने आवास से राजद कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी एक अन्य गाड़ी से टकरा गई। दुर्घटना के समय जहानाबाद से ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ प्रत्याशी चंद्र प्रकाश भी उनके साथ थे, जो घायल हो गए हैं।

इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। तेज प्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती उनकी सेहत का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचीं। एक रिपोर्ट के अनुसार, तेज प्रताप को आंशिक चोटें ही आई हैं। उन्हें प्रारंभिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी भी उनसे आवास पर मिलने आईं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि पटना के ईको पार्क के नजदीक बीआईटी मेसरा के छात्रों की गाड़ी से तेज प्रताप की गाड़ी टकरा गई। यह बहुत व्यस्त मार्ग है। यहां टक्कर के बाद आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। बताया जा रहा है कि चंद्र प्रकाश के वाहन में तेज प्रताप सवार थे, जिसे काफी नुकसान भी हुआ है। दूसरी ओर, छात्रों की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है और कई छात्रों के घायल होने के समाचार हैं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तेज प्रताप को सड़क दुर्घटना में चोट आई है। वे पिछले साल जुलाई में साइकिल चलाते समय अपने ही वाहन से टकरा गए थे। हालांकि उन्हें हल्की चोट आई थी। तब तेज प्रताप ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो मैदान में निकलते हैं, वही गिरते और लड़ते हैं।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी