बेलगावी में बोले मोदी- 'कांग्रेस के लिए नेहा जैसी बेटियों की जिंदगी की कोई कीमत नहीं'

प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के बेलगावी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

बेलगावी में बोले मोदी- 'कांग्रेस के लिए नेहा जैसी बेटियों की जिंदगी की कोई कीमत नहीं'

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति को अपने पसंदीदा वोटबैंक में बांटने की बात करती है

बेलगावी/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक के बेलगावी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज विश्व में भारत की पहचान 'लोकतंत्र की जननी' के रूप में हो रही है। यह हम सभी के लिए गर्व की बात है।

उन्होंने कहा कि भारत में लगभग 25 करोड़ लोग बहुआयामी गरीबी से बाहर आ गए हैं और इसी तथ्य ने देश के नागरिकों में आत्मविश्वास जगाया है। आज हर कोई कह रहा है कि 'फिर एक बार मोदी सरकार'। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत जब आगे बढ़ता है, भारत जब मजबूत होता है तो हर भारतीय खुश होता है, लेकिन कांग्रेस देशहित से इतना दूर हो चुकी है, परिवार हित में इतनी उलझ गई है कि उसे देशहित की उपलब्धियां अच्छी नहीं लगती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोविड टीकों पर सवाल उठाने से लेकर ईवीएम पर संदेह करने तक, कांग्रेस ने भारत को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। आखिर कांग्रेस किसके इशारे और निर्देश पर खेलती है? ईवीएम पर कांग्रेस का झूठ और अफवाहें देश के लोकतंत्र के अपमान के अलावा और कुछ नहीं है। इसके लिए उसे माफ़ी मांगनी चाहिए।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार तुष्टीकरण को ही प्राथमिकता देती है। उनके लिए नेहा जैसी बेटियों की जिंदगी की कोई कीमत नहीं है। उनको सिर्फ अपनी वोटबैंक की चिंता है। जब बेंगलूरु के कैफे में बम धमाका हुआ, तब भी कांग्रेस ने गंभीरता से नहीं लिया।  

यही नहीं, कांग्रेस ने वोट के लिए पीएफआई, जो आतंकवाद को पनाह देने वाला देशविरोधी संगठन है, जिस पर मोदी सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया। कांग्रेस सिर्फ एक सीट वायनाड जीतने के लिए ऐसे आतंकी संगठन का बचाव करने में लगी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को औरंगजेब के अत्याचार याद नहीं आते, जिसने हमारे सैकड़ों मंदिरों को तोड़ा, अपवित्र किया। कांग्रेस औरंगजेब का गुणगान करने वाली पार्टियों के साथ खुशी से गठबंधन करती है। ये भूल गए, जिन्होंने हमारे तीर्थों को तहस-नहस किया, लूटपाट किया, गौ हत्याएं कीं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे को हमारे राजा-महाराजाओं के योगदान याद नहीं आते। ये वोटबैंक की राजनीति के लिए राजा-महाराजाओं के खिलाफ बोलने की हिम्मत करते हैं और नवाबों, बादशाहों और सुलतानों के खिलाफ एक शब्द बोलने की ताकत नहीं है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम देश की महिलाओं, किसानों, युवाओं और गरीबों को सशक्त बनाने के लिए काम कर रहे हैं। दूसरी ओर, कांग्रेस आपकी संपत्ति, आपके सोने, 'स्त्री धन', मंगलसूत्र और न जाने क्या-क्या का 'एक्स-रे' कराने की योजना बना रही है! कांग्रेस का लक्ष्य आपके घरों पर छापे मारना और आपके अधिकारों और संपत्तियों को छीनना है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति को अपने पसंदीदा वोटबैंक में बांटने की बात करती है। क्या आप अपनी मेहनत की कमाई किसी को दे देना चाहेंगे? क्या आप कांग्रेस को अपना मंगलसूत्र हड़पने देंगे? नहीं। क्या कोई 'पंजा' आपकी संपत्ति लूट सकता है? नहीं। मैं कांग्रेस को सचेत करना चाहता हूं - ये मंसूबे छोड़ दीजिए।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

रायबरेली में बोले शाह- इतने सालों से जिन्हें वोट दिया, उन्होंने लोगों को सांसद निधि से क्या दिया? रायबरेली में बोले शाह- इतने सालों से जिन्हें वोट दिया, उन्होंने लोगों को सांसद निधि से क्या दिया?
शाह ने कहा कि गांधी परिवार झूठ बोलने में बड़ा माहिर है
पीओके में उग्र हुए आंदोलनकारी, एक पुलिसकर्मी की मौत, 100 से ज्यादा लोग घायल
तृणमूल कांग्रेस ने प. बंगाल को घोटालों का गढ़ बना दिया: मोदी
पाक: आतंकियों ने लड़कियों के स्कूल को बम से उड़ाया, दो हमलों में 7 सुरक्षाकर्मियों को मार गिराया
एसएम कृष्णा की सेहत के बारे में आई बड़ी ख़बर
118.4 बिलियन डॉलर के साथ यह देश बना भारत का सबसे बड़ा व्यापारिक भागीदार
'जय बद्री विशाल' ... जयकारों के साथ खुल गए बद्रीनाथ धाम के कपाट