जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेने पर बढ़ा विवाद, फडणवीस की पत्नी ने मांगी माफी

जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेने पर बढ़ा विवाद, फडणवीस की पत्नी ने मांगी माफी

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने सेल्फी मामले में माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि वे क्रूज में जहां बैठकर सेल्फी ले रही थीं, वह जगह सुरक्षित थी। इसके बाद उनका एक वीडियो वायरल हुआ था और सोशल मीडिया पर लोगों ने इस तरह सेल्फी लेने पर सवाल उठाए थे।

एक मराठी चैनल से बात करते हुए अमृता ने कहा है कि वे जिस जगह सेल्फी ले रही थीं, वह खतरनाक नहीं थी। उन्होंने बताया कि वहां दो सीढ़ियां थीं। अगर कोई सोचता है कि कुछ गलती की है तो वे माफी मांगती हैं। अमृता ने कहा कि वे युवाओं को बताना चाहती हैं कि सेल्फी लेते समय जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए।

बता दें कि शनिवार को मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई-गोवा क्रूज के उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत की थी। उनके साथ उनकी पत्नी अमृता भी थीं। जब मुख्यमंत्री फडणवीस क्रूज का मुआयना कर रहे थे, तब अमृता सेल्फी लेने के लिए रैलिंग के उस पार चली गईं। उन्हें ऐसा करते देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी भी सतर्क हो गए।

इस दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। जब यह सोशल मीडिया में आया तो काफी लोगों ने इस पर ऐतराज जताया। उन्होंने कहा कि ऐसा करना मुख्यमंत्री की पत्नी के लिए खतरनाक हो सकता था। साथ ही इससे समाज में अच्छा संदेश नहीं जाता। सेल्फी लेने के बाद अमृता वहां से आ गईं। अब उन्होंने सेल्फी लेने पर माफी मांगी है। साथ ही उस जगह को खतरे से बाहर भी बताया। यहां देखिए वीडियो:

ये भी पढ़िए:
– खुद के टुकड़े होने से पहले बच्चे को हवा में उछाला, पास खड़ी महिला ने थामा और मां से मिलाया
– मी टू के बाद आया मैन टू, अब पुरुष करेंगे महिलाओं के हा​थों अपने शोषण का खुलासा
– हो गया दीपिका-रणवीर की शादी का ऐलान, यहां जानिए तारीख!
– पढ़िए नेताजी सुभाष के सिपाही शाहनवाज ख़ान की दास्तां, जिन्होंने भारत के लिए छोड़ा पाकिस्तान

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News